कन्नौज:भारतीय जनता पार्टी की बैठक में गरजे कन्नौज लोकप्रिय, सांसद सुब्रत पाठक

भारतीय जनता पार्टी की बैठक में गरजे कन्नौज लोकप्रिय, सांसद सुब्रत पाठक
✍️ जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी
कन्नौज । जनपद में भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन द्वारा 2022 के चुनाव को लेकर कामकाजी बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें जिला अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत द्वारा आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए मुख्यता सदस्यता अभियान व मतदाता पुनरीक्षण अभियान पर जोर दिया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री भारतीय जनता पार्टी व सांसद कन्नौज सुब्रत पाठक व विसिस्ट अतिथि के रुप में जिले के प्रभारी मुख लाल पाल उपस्थित रहे । कार्यक्रम का कुशल संचालन जिले के महामंत्री रामवीर कठेरिया ने किया।
प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन के आह्वान पर आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए प्रदेश महामंत्री व सांसद कन्नौज सुब्रत पाठक ने कहा कि आगामी कार्यक्रम में सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम मतदाता पुनरीक्षण अभियान और पार्टी सदस्यता अभियान है । सदस्यता अभियान को लेकर मुख्य अतिथि ने कहा की हम सभी को जनता के बीच में जाकर आम जनता को प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है । और साथ ही साथ उन सभी को पार्टी का सदस्य बनाना है । तथा आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करना है । वही मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत अपने मतदाताओं के वोट बनवाने हैं । तथा फर्जी वोटों को कटवाना भी है । उन्होंने आगे कहा हमारी प्रदेश व केंद्र की सरकार लगातार जनकल्याण के लिए काम कर रही है,वही पिछली सरकारों में गुंडों माफियाओं का राज रहा । माताएं बहनें अपने घरों में सुरक्षित नहीं थी । बुआ और बबुआ की सरकारों में उत्तर प्रदेश भय युक्त प्रदेश था । वही हमारी सरकार में उत्तर प्रदेश भय मुक्त प्रदेश है । जो लोग पहले राम के अस्वतीत्त को नकारते थे । वो आज राम की बात करते है । हमने जातिवाद, क्षेत्रवाद,वंशवाद से ऊपर उठकर विकास की योजना जन जन तक पहुंचाई वही पिछली सरकार में तो केवल सैफाई घराने का विकास हुआ ।वही विशिष्ट अतिथि मुख लाल पाल ने आगामी कार्यक्रमों को कहा की प्रदेश संगठन द्वारा भेजे गए कार्यक्रमों में ही सफलता का मूल मंत्र है । अगर हम सब मिलकर प्रदेश संगठन के द्वारा भेजे गए कार्यक्रमों और निर्देशों पर अमल कर कार्य करते हैं । तो निश्चिती 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 3०० प्लस सीटों पर विजय प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता। जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा हम सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी जनपद में भारतीय जनता पार्टी की नीव है । हम सभी को मिलकर अगामी २०२२ के चुनाव में पार्टी को जनपद की तीनों विधानसभा में जीत दिलानी है । वही कार्यक्रम में पूर्व विधायक बनवारी लाल दोहरे , वीर सिंह भदोरिया, शैलेंद्र द्विवेदी, ठाकुर हरिबक्स सिंह जीतू तिवारी, प्रशांत गुप्ता, सुमन पाराशर, श्यामू राजपूत ,आशुतोष मिश्रा, विपिन दुबे, अशोक सिंह शैलेन्द्र सिंह, अरवेश पाल,अभिषेक पांडे,संजीव चौबे,महेश शास्त्री,पुस्कर मिश्रा,रामजीवन राजपूत , मिथलेश बाथम,शरद मिश्रा सहित सकड़ो कार्यकर्त्ता मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:अवैध कच्ची शराब सहित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार की कार्यवाही

Fri Oct 29 , 2021
बिशुनगढ़ कन्नौज *अवैध कच्ची शराब सहित तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार की कार्यवाही ✍️ जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज । जनपद के बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाकर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई । थाना क्षेत्र थाना प्रभारी द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध अभियान […]

You May Like

advertisement