कन्नौज:बहनों ने हर्षाेल्लास के साथ मनाया रक्षाबन्धन का पर्व

बहनों ने हर्षाेल्लास के साथ मनाया रक्षाबन्धन का पर्व
सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्टआवागमन के लिये दिखा वाहनों का टोटा, मसक्कत के बाद मिले वाहन
गुरसहायगंज (कन्नौज)। नगर सहित क्षेत्र में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया। पर्व पर बहनों ने भाइयों को राखी बांधकर व तिलक कर दीर्घायु व सलामती के लिए कामना की। बहनों को भाइयों के पास तक पहुॅचने के लिए डग्गामार वाहनों पर यात्रा करनी पडी। त्योहार पर बाजारों रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड सहित डग्गामार अडडों पर महिलाओं, पुरूषों व बच्चों की भीड लगी रही।
रविवार को रक्षाबन्धन के पर्व को बडें ही हर्षोंल्लास के साथ मनाया गया। बहनों ने भाइयों के लिए बाजार से मिष्ठान व राखियॉ आदि खरीदी तो वही भाइयों ने बहनों को देने के लिए उपहार आदि खरीदे। बहनों ने भाइयों के मष्तक पर तिलक कर उनकी कलाई पर राखी बांधी और उनकी दीर्घ आयु की कामना भी की। तो वही भाइयों ने बहनों की रक्षा का वचन देते हुए उन्हें उपहार भी भेंट किये। सडकों तक सजी मिठाइयों व उपहार की दुकानों पर उमडी भीड के कारण सडकों पर जाम की स्थित बनी रही महिलाओं को कडी मसक्कत और परेशानी का सामना करना पडा जिसके चलते महिलाओं ने घण्टों डग्गामार अडडों और बस स्टैण्ड पर सवारी का इन्तजार किया। सुरक्षा व्यवस्था में कोतवाली निरीक्षक टीपी वर्मा, जितेन्द्र पाल सिंह, आरपी त्रिपाठी, श्रीराम पटेल सहित पुलिस बल तैनात रहा।
फोटो परिचय। भाई के रक्षासूत्र बाधती बहनें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:अनियंत्रित ट्रक घर और दुकान में घुसा,दर्जन भर लोग घायल

Mon Aug 23 , 2021
अनियंत्रित ट्रक घर और दुकान में घुसा,दर्जन भर लोग घायल। फारबिसगंज से मो माजिद अनियंत्रित ट्रक दुकान और घर में घुसा, दर्जन भर लोग घायल,घायलों को किया गया रेफर।घायलों में हीरामणि देवी पति कामदेव ऋषिदेव, पछियारी झिरुआ वार्ड संख्या 14, ज्योति देवी पति चंदन मेहता, सैफगंज, जोगिंदर ऋषिदेव पति लक्ष्मण […]

You May Like

advertisement