कन्नौज:बहना ने भाई की कलाई पर प्यार बांधा

बहना ने भाई की कलाई पर प्यार बांधा है……..
बड़े धूमधाम से मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार/
कन्नौज से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट
रक्षाबंधन के पवित्र अवसर पर आज बहनें अपने भाईयों को रक्षासूत्र बांधकर उनसे रक्षा का वचन लेंगी। वहीं भाई भी इस अवसर पर अपनी बहनों को उनकी रक्षा का वचन देकर उपहार देंगे। आज बहन भाई के पवित्र रिश्ते को मजबूत करने वाला पवित्र रक्षाबंधन का त्यौहार है। इसके लिए पहले से ही बहनों ने अपनी तैयारियों को पूरा कर लिया है। बहनें रक्षाबंधन के पवित्र अवसर पर अपने भाईयों की कलाईयों पर रक्षासूत्र बांधकर उनसे अपनी रक्षा का वचन लेगी।

भाईयों की कलाईयों पर बहनें राखी बांधने के साथ उनका तिलक कर उनके शौर्यमान व दीर्घायु होने का आशीष भी देती है। राखी बांधने के साथ मीठा खिलाकर उनके प्रसन्नचित जीवन होने व दुखों को दूर होने की मंगलकामना भी की जाती है। भाई भी इस अवसर अपनी बहनों को उनकी रक्षा का वचन देते है। साथ ही उन्हें उपहार देकर उनके जीवन में खुशियां बनाये रखने का आशीष देते है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:बहनों ने हर्षाेल्लास के साथ मनाया रक्षाबन्धन का पर्व

Mon Aug 23 , 2021
बहनों ने हर्षाेल्लास के साथ मनाया रक्षाबन्धन का पर्वसिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्टआवागमन के लिये दिखा वाहनों का टोटा, मसक्कत के बाद मिले वाहनगुरसहायगंज (कन्नौज)। नगर सहित क्षेत्र में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया। पर्व पर बहनों ने भाइयों को राखी बांधकर व तिलक कर दीर्घायु व सलामती के […]

You May Like

advertisement