कनौज: फर्जी कागज बनाकर बाइक बेचने वाले चोर को कानपुर पुलिस ने पकड़ा

फर्जी कागज बनाकर बाइक बेचने वाले चोर को कानपुर पुलिस ने पकड़ा
✍️, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्ट
कन्नौज । कानपुर पुलिस लगातार सक्रिय बनी हुई थी। चोरी की घटना में वारदात गाड़ियां पर उनकी पूरी नजर थी। मुखबिर की सूचना पर देर रात कानपुर की पुलिस कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित अहमदी टोला में बाइक चोरी कर फर्जी कागज बनाने वाले मास्टरमाइंड सहित सात गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया।
पुलिस मुख्य आरोपी को अपने साथ कानपुर ले गई है। काफी दिनों से कानपुर की पुलिस इन चोरों की तलाश में थी। लगातार अपने मुखबिरों से संपर्क में थी। जैसे ही मुखबिर की सूचना मिली तो कानपुर की पुलिस करीब 2:00 बजे रात को कन्नौज कोतवाली आई और कोतवाली पुलिस के साथ अहमदी टोला गई और वहां से मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड सहित 7 गाड़ियों को जब्त कर अपने कब्जे में लिया।
बताया जा रहा है कि चोरी की गाड़ियों को फर्जी कागज बनाकर लोगों के साथ ठगी करता था। जब चेकिंग होती थी तो ऐसे मामले सामने आते खरीददार को नहीं पता था कि गाड़ियां चोरी की है। चेकिंग के दौरान ऐसा होता कानपुर पुलिस को पता हो गया था कि कानपुर से चोरी की गई गाडियां कन्नौज में चल रही थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: भारतीय सैन्य अकादमी से पास आउट होंगे 377 कैडेट,

Wed Jun 8 , 2022
देहरादून: हिम्मत तेरी बढ़ती रहे, खुदा तेरी सुनता रहे। जो सामने तेरे खड़े, तू खाक में मिलाए जा। कदम-कदम बढ़ाए जा…। आत्मविश्वास व जोश से लबरेज जेंटलमैन कैडेट ने पासिंग आउट परेड के रैतिक पूर्वाभ्यास में देशभक्ति से भरपूर इस गीत पर कदम से कदम मिलाते हुए आइएमए के ड्रिल स्क्वायर […]

You May Like

Breaking News

advertisement