उतराखंड: रिश्वत लेते हुए कानूनगो गिरफ्तार,

डोईवाला: तहसील में आज बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है। यहां विजिलेंस की टीम ने रिश्वत लेते हुए कानूनगो को मौके से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मोतीलाल कानूनगो के पद पर डोईवाला तहसील में तैनात है। उसने शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद शिकायत पर कानूनगो को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया वे जब कानूनगो के पास काम के लिए गये तो उन्होंने काम के एवज में पैसों की डिमांड रखी। उन्होंने इसकी शिकायत टोलफ्री नंबर पर की। जिसके बाद विजिलेंस की टीम ने बुधवार का दिन पैसे देने के लिए तय किया। उन्होंने रिश्वत लेने की शिकायत विजिलेंस टीम से की।

आज उनकी शिकायत पर टीम ने कार्रवाई की। जिसके बाद कानूनगो को मौके से की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, कानूनगो को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। टीम के अधिकारी आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी कानूनगो मोतीलाल हरिद्वार के ज्वालापुर का रहने वाला है और डोईवाला में कानूनगो के पद पर तैनात है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तरकाशी बस हादसा: केंद्र सरकार ने सड़क हादसे की जांच के लिए उतराखंड भेजी टीम,

Wed Jun 8 , 2022
देहरादून: उत्तरकाशी के डामटा में यमुनोत्री नेशनल हाईवे-123 पर हुए सड़क हादसे का केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने संज्ञान लिया है। विभागीय मंत्री नितिन गडकरी ने हादसे के कारणों को जानने और सेफ्टी ऑडिट के लिए सेव लाइफ फाउंडेशन की तीन सदस्यीय टीम को मौके पर भेजा है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement