कोरोना से घबराने की नहीं सावधान रहने की जरूरत: कपिल शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877
छाया- उमेश गर्ग।

शाहाबाद 9 जून :- एसडीएम कपिल शर्मा ने कहा कि हमें कोरोना से घबराने और डरने की जरुरत नहीं है बल्कि सावधान और सजग रहने की जरूरत है। खुद का बचाव करते हुए अन्य को भी सावधान रहने के लिए पे्ररित करना है। हरियाणा सरकार द्वारा की गई व्यवस्था महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा कोरोना से बचाव को लेकर एक नया सुरक्षा कवच प्रदान करने वाला है। प्रदेश में महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की व्यवस्था इस बात की ओर इशारा करता है कि कोरोना की चैन टुटने लगी है।
एसडीएम कपिल शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य क्षेत्र की जनता को कोरोना संक्रमण से बचाने के दृष्टिïगत सावधान और सजग रखना है। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के सार्थक परिणाम सामने आए है, इसलिए हम सबको संयुक्त रूप से एकता के सूत्र में बंधकर सरकार द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों की पालना करना जरूरी है। लोगों की जान की रक्षा करना हम सबकी सांझी जिम्मेवारी है। इसलिए मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और बार-बार हाथों की सफाई भी कोरोना संक्रमण को रोकने के नियमों में शामिल है। उन्होंने कोरोना योद्घाओं को शैल्यूट करते हुए कहा कि कोरोना के फैलने से रोकने के लिए कोरोना योद्घा हर मोर्चे पर डटे हुए है। डाक्टर, पैरावैलंटियर्स, नर्सें, पुलिस कर्मचारी, सफाई कर्मी और अन्य सभी सम्बन्धित विभागों ने पूरी ताकत लगा रखी है कि हर हालात में कोरोना को फैलने से रोकना है।
उन्होंने कहा कि आईसोलेशन किटें और अन्य जीवनरक्षक दवाओं की कोई कमी नही है। सभी अधिकारियों को निर्देश दिये गये है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में जरूरत अनुसार व्यवस्था को कार्य रूप में परिणत करते रहेंं। माईक्रो और मैक्रो कंटेनमैंट जोन में सरकार द्वारा निर्धारित नियमों की पालना भी सम्बन्धित अधिकारियों की जिम्मेवारी है और जनता को चाहिए कि वे सरकार और प्रशासन का पूरा सहयोग करें ताकि कोरोना को फैलने से रोकने की व्यवस्था को पूरी तरह व्यवस्थित किया जा सके। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि सरकार द्वारा जारी निर्देशों की पालना करके कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना वैश्विक महामारी को रोकने में मास्क का उपयोग जरूरी : प्रोफेसर सोमनाथ

Wed Jun 9 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष- 94161-91877छाया- उमेश गर्ग। कुवि के यूथ रेडक्रास द्वारा कामगारों एवं गरीब लोगों को किए मास्क वितरित। कुरुक्षेत्र, 9 जून :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने बताया कि इस वैश्विक महामारी कोराना के दौरान कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय संकल्पबद्ध होकर एकजुटता का परिचय […]

You May Like

advertisement