शाहबाद में 6 स्थानों पर होगा योग प्रोटोकॉल कार्यक्रमों का आयोजन: कपिल

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष- 94161-91877

शाहबाद 18 जून:- उपमंडल अधिकारी नागरिक कपिल शर्मा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शाहबाद उपमंडल में भी 6 जगहों पर योग प्रोटोकॉल कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इन कार्यक्रमों में कोविड को लेकर जारी की गई एडवाईजरी के अनुसार 50-50 लोग ही योग करेंगे। इन योग कार्यक्रमों का आयोजन 21 जून को सुबह 7 बजे से 7.45 मिनट तक किया जाएगा।
एसडीएम कपिल शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा कि शाहबाद उपमंडल में आयोजित होने वाले योग कार्यक्रमों के लिए उपायुक्त मुकुल ने नोडल अधिकारियों की डयूटी लगा दी गई है। इन योग कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए पंतजलि योगपीठ के द्वारा प्रशिक्षण व रिहर्सल शिविरों का आयोजन भी किया जा रहा है। इन सभी शिविरों में कोविड की गाईडलाईंस की पालना की जाएगी और सभी कार्यक्रमों में 50-50 लोग ही योग करेंगे। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इसलिए अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर सफाई व्यवस्था, शौचालयों, पीने के पानी की व्यवस्था के साथ अन्य प्रबंधों को पूरा करना सुनिश्चित करेंगे।
उन्होंने कहा कि शाहबाद उपमंडल में 6 जगहों पर कार्यक्रमों को आयोजन होगा जिनमें आर्य कन्या महाविद्यालय शाहबाद, कोपरेटिव शुगर मिल शाहबाद, गांव बसंतपुर, चनारथल, खरींडवा, जोगी माजरा शामिल है। इन सभी कार्यक्रमों के लिए प्रशासनिक, पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ पंतजलि योग पीठ के पदाधिकारियों की डयूटी लगा दी गई है। इन कार्यक्रमों के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए सम्बन्धित अधिकारी समय रहते सभी तैयारियों को पूरा करना सुनिश्चित करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हारमोनी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के प्रांगण में मनाया जाएगा तीन रोजा योग दिवस:धर्मपाल बंसल

Fri Jun 18 , 2021
फिरोजपुर 18 जून {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन एसबीएस और हारमोनी ग्रुप ऑफ कॉलेज ने बताया के आने वाले तिथि 19 जून से 21 जून तक सुबह 5:30 बजे से 7:00 बजे तक तीन रोजा योगा दिवस मनाया जाएगा योगा दिवस श्री प्रमोद मोंगा योगा साधना […]

You May Like

advertisement