ताडंव फिल्म का करणी सेना ने किया विरोध: पुतला फूंका और जमकर की नारेबाजी।

ताडंव फिल्म का करणी सेना ने किया विरोध: पुतला फूंका और जमकर की नारेबाजी।

मेहनगर आजमगढ़।
‘ताण्डव’ फिल्म में हिन्दू देवी देवताओं पर किए गए अपमान से आक्रोशित करणी सेना के सेनानियों ने नगर में राष्ट्रीय झंडे के साथ प्रदर्शन करते हुए नगर के तहसील चौराहे पर शैफ़ अली खान और अली अब्बास जफ़र का पुतला फूंका और फिल्म के विरोध में जमकर नारेबाजी की।
करणी सेना के प्रदेश मंत्री शैलेन्द्र कुमार विश्वकर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सूरज पाल अम्बु के निर्देश पर ‘ ताण्डव’ में हिन्दू देवी देवताओं पर की गई टिप्पणी से क्षुब्ध हैं। हम हिन्दुओं की सहनशीलता की परीक्षा न ली जाय। फिल्म के माध्यम से हमारे सनातन धर्म और संस्कृति पर आघात किया जा रहा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ‘ताण्डव’ पर रोक लगाने, निर्माता निर्देशक को जेल में डालने और सेंसर बोर्ड के प्रावधानों में संशोधन करने की मांग की।
करणी सेना के जिलाअध्यक्ष विक्रम सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश में इस प्रकार के साहित्य और फिल्मों पर तत्काल रोक लगाए और इन कार्यों में संलिप्त लोगों के विरूद्ध कार्यवाई की जाए। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश सरकार इस कार्य में पीछे हटेगी तो करणी सेना देश भर में व्यापक आंदोलन करेगी।
इस अवसर पर योगेन्द्र विश्वकर्मा, महेन्द्र विश्वकर्मा, कैलाश, कुमारी मनीषा, राजेन्द्र चौहान, प्रमोद विश्वकर्मा, विशाल सिंह, डाक्टर संतोष यादव, चंदन विश्वकर्मा धीरज मद्धेशिया सन्दीप यादव आदि करणी सेना के लोग उपस्थित रहें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरदार भूपेंद्र सिंह पीपीएस सीनियर कप्तान पुलिस द्वारा अंधा कत्ल सुलझाने का दावा किया गया

Wed Jan 20 , 2021
सरदार भूपेंद्र सिंह पीपीएस सीनियर कप्तान पुलिस द्वारा अंधा कत्ल सुलझाने का दावा किया गया20.01.2021 फिरोजपुर (कैलाश शर्मा विशेष संवाददाता)सरदार भूपेंद्र सिंह सीनियर कप्तान पुलिस फिरोजपुर जी के दिशा निर्देशों एफ आई आर नंबर 06.दिनांक 05.1.2021 जेर धारा 302,148,149 IPC,120 B 25,27,54,59 A Act थाना सिटी फिरोजपुर में ऑनपिछाते व्यक्तियों […]

You May Like

advertisement