काशीपुर: मां ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, मां बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर,

काशीपुर  :  कुंडा थाना क्षेत्र में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने दो मासूम बच्चों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। जहर खाने से महिला व उसके दो साल के पुत्र की मौत हो गई। जबकि, एक चार साल की पुत्री का चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

महिला द्वारा जहर खाने के पीछे का कारण नहीं चल सका है। हालांकि, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

ग्राम गंगापुर थाना कूंडा क्षेत्र में हुई इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ग्राम गंगापुर में कुसुमलता अपनी तीन संतानों दीपिका 4 साल, लव 2 साल तथा एक माह के पुत्र जतिन काे लेकर पिछले डेढ़ साल से राजा के साथ रह रही थी। कचनाल गाजी निवासी कुसुमलता (24) पुत्री चिन्ना सिंह का विवाह लगभग छह साल पहले दढियाल निवासी रामकिशोर से हुआ था।

बताया जाता है कि कुसुमलता का ग्राम गंगापुर में किसी रिश्तेदारी में आना जाना था। जहां उसकी मुलाकात राजा से हुई। पिछले डेढ़ साल से कुसुमलता राजा के साथ ही रहने लगी।

कुसुमलता का अपने पति रामकिशोर से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर गांव में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए पंचायत भी की गई थी, लेकिन इसके बावजूद कुसुमलता अपने दो बच्चों को लेकर राजा के साथ रहने लगी थी। बुधवार को कुसुमलता द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे के कारणों की जांच करने में पुलिस जुटी है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को गोल्ड एवं तेज तर्रार आरक्षी नागरिक पुलिस अवनीश सिंह को सिल्वर से किया गया सम्मानित

Thu Aug 18 , 2022
विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश लखनऊ महोदय द्वारा ऑपरेशनल एवं शौर्य के आधार पर अनुराग आर्य पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ को पुलिस महानिदेशक का प्रशंसा चिन्ह (Commendation Disc) गोल्ड से सम्मानित किया गया है। वही तेज़ तर्रार आरक्षी नागरिक पुलिस अवनीश […]

You May Like

advertisement