कायस्थ सेवा समाज ने दिया समर्थन

कायस्थ सेवा समाज ने दिया समर्थन

बस्ती। 17 अप्रैल। दूसरे चरण के मतदान के लिए आज बस्ती में विभिन्न विकासखण्ड में नामांकन दाख़िल किया गया। कोरोना को देखते हुए सीमित संख्या में कायस्थ समाज के लोगों की उपस्थिति में विभिन्न विकासखण्ड के कायस्थ प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भरा।
विकासखण्ड परसराम पुर के क्षेत्र पँचायत सदस्य के लिए प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने कायस्थ सेवा समाज के अध्यक्ष विजेश श्रीवास्तव की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र भरा। कायस्थ सेवा समाज के अध्यक्ष ने सभी कायस्थ प्रत्याशियों को अपना समर्थन देने के साथ कहा कि कोरोना नामक वैश्विक महामारी के दौर में चुनाव होने से आहत हैं। परन्तु कोरोना का कोई वक़्त निर्धारित नहीं है। इसलिए कोरोना से बचते हुए क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते रहें। निष्ठा एवं लगन के साथ कार्य करने वालों की जीत निश्चित है। वहीं प्रदीप श्रीवास्तव ने कहा कि यदि हम जीते तो सम्पूर्ण समाज के विकास के लिए कार्य करेंगे और क्षेत्र के लिए एक मिसाल क़ायम करेंगे। इस अवसर पर कैलाश श्रीवास्तव दिलीप श्रीवास्तव राकेश श्रीवास्तव राजेश श्रीवास्तव सुधीर श्रीवास्तव अभिषेक श्रीवास्तव और गौरव श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़।मेंहनगर पुलिस प्रशासन ने कोरोना वायरस की संक्रमित संख्या को देखते चलाया चेकिंग अभियान

Sun Apr 18 , 2021
मेंहनगर थाना प्रभारी सुनील चन्द तिवारी की अध्यक्षता में कोरोना की बढ़ती संख्या के दौरान चलाया चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान अधिकांश लोग बिना मास्क व हेलमेट पहने हुए घुम रहें थें। बिना मास्क व बिना हेलमेट वालो का चालान स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा काटा गया। इस दौरान […]

You May Like

advertisement