करोना को ध्यान में रखते हुए समाजसेविका शालू और शीनम गोयल ने घर में मनाई बैसाखी।

करोना को ध्यान में रखते हुए समाजसेविका शालू और शीनम गोयल ने घर में मनाई बैसाखी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

चंडीगढ़ :- बैसाखी का त्योहार पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में हमेशा से धूमधाम से मनाया जाता रहा है लेकिन हम सब को पिछले साल की तरह ही इस बार भी करोना से बचाव करते हुए और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए घर में ही मनाए और इसी को ध्यान में रखते हुए पंचकुला की जानी मानी समाज सेविका और फ़ैशन सेलेब्रेटि ने अपने घर में ही रहकर बैशाखी का त्योहार मनाया। बैशाखी को खालसा पंथ के गठन दिवस के रूप में भी मनाया जाता है।
कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए किए जा रहे उपायों के मद्देनजर शालू और शीनम गोयल ने आज अपने घर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैसाखी मनाई। सब ने प्रार्थना क़ी और लड्डू और जलेबी जैसे व्यंजन बनाए और घर के अंदर रहने का आनंद लिया। चूंकि यह फसल का त्यौहार है, इसलिए किसानों ने अपनी उपज की सर्वोत्तम वापसी की प्रार्थना की और वे फसलों की कटाई की तैयारी कर रहे है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਵਿੱਚ ਕੋਵਿਡ ਸਬੰਧੀ 30 ਅਪ੍ਰੈਲ ਤੱਕ ਨਵੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾਂ ਹੋਈਆਂ ਲਾਗੂ-

Sat Apr 10 , 2021
ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਵਿੱਚ ਕੋਵਿਡ ਸਬੰਧੀ 30 ਅਪ੍ਰੈਲ ਤੱਕ ਨਵੀਆਂ ਹਦਾਇਤਾਂ ਹੋਈਆਂ ਲਾਗੂ-( ਸਾਰੇ ਰਾਜਨੀਤਿਕ ਇਕੱਠਾਂ ਤੇ ਹੋਵੇਗੀ ਪੂਰਨ ਪਾਬੰਦੀ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੈਜਿਸਟ੍ਰੇਟ)( ਇਕੱਠ ਵਾਲੇ ਆਯੋਜਕਾਂ, ਭਾਗੀਦਾਰਾਂ, ਜਗ੍ਹਾ ਅਤੇ ਟੈਂਟ ਮੁਹੱਈਆ ਕਰਵਾਉਣ ਵਾਲਿਆਂ ਵਿਰੁੱਧ ਹੋਵੇਗੀ ਕਾਨੂੰਨੀ ਕਾਰਵਾਈ)ਮੋਗਾ, 10 ਅਪ੍ਰੈਲ:(ਸ਼ਾਲੀਨ ਸ਼ਰਮਾ, ਜਿਲਾ ਇੰਚਾਰਜ, ਮੋਗਾ) –ਕੋਵਿਡ 19 ਦੇ ਵਧ ਰਹੇ ਕੇਸਾਂ ਨੂੰ ਧਿਆਨ ਵਿੱਚ ਰੱਖਦੇ […]

You May Like

advertisement