केसरिया हिन्दू वाहिनी गाज़ियाबाद की टीम ने सौंपा ज्ञापन

नदीम अहमद जॉर्नलिस्ट

लोनी/गाज़ियाबाद

गाज़ियाबाद महिला मोर्चा की ज़िलाध्यक्षा स्वीटी वर्मा जी ने अपनी टीम के साथ आज उड़ीशा के बलांगीर में गौतश्करो द्वारा केसरिया हिन्दू वाहिनी के पदाधिकारियों पर जानलेवा हमले में कठोर कार्यवाही के लिए उड़ीशा के मुख्यमंत्री जी को संबोधित एक ज्ञापन आज लोनी तहसीलदार को सौंपा ।

स्वीटी वर्मा जी ने बताया कि देश के 27 राज्यों में केसरिया हिन्दू वाहिनी के पदादिकारी कार्य कर रहे है ,हम गौसेवा,रोटीबैंक,महिलाओ की सुरक्षा,रक्तदान,हिन्दू बोर्ड ,वीर सावरकर को भारत रत्न की उपाधि से सम्बंधित मुद्दों पर बहुत बड़े स्तर पर कार्य कर रहे है ,लेकिन यदि रिश्तर सेवा में हमारे किसी भाई पर कोई आंच कभी भी आएगी ,तो केसरिया परिवार के हर साथी के द्वारा पूरी ताकत से लड़ाई लड़ी जाएगी ।

आज उसीशा के मुख्यमन्त्री नवीन पटनायक जी को एक ज्ञापन दिया गया है ,यदि इस पर कोई ठोस कार्यवाही जल्द से जल्द न कि गयी ,तो बहुत जल्दी ही बड़ा प्रदर्शन करने का विचार है ।

आज केसरिया हिन्दू वाहिनी की महिला मोर्चा की ज़िलाध्यक्षा स्वीटी वर्मा जी के साथ गाज़ियाबाद के केसरिया परिवार के पदादिकारी अमित शर्मा , नरेश मेवाती, अजय भाटी, बबली त्यागी,रेनू वर्मा ,मनीष कुमार, अंकुर शर्मा, ध्रुव वर्मा इत्यादि उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PSI गुरुवार प्रशिक्षण श्रृंखला - PSI ग्लोबल कम्युनिटी स्पीकर्स

Mon Jun 14 , 2021
नदीम अहमद जॉर्नलिस्टदिल्ली पब्लिक स्पीकिंग एक लाइव ऑडियंस को सूचित करने, मनाने या मनोरंजन करने के प्रभावी उद्देश्य के साथ एक प्रस्तुति या भाषण देने का कार्य है और यह एक पल में किसी के जीवन को बदलने की शक्ति भी रखता है।एक महान और प्रभावी वक्ता अपने विचारों को […]

You May Like

advertisement