उत्तराखंड: विधानसभा भवन में जल्द बनाया जाएगा कोविड केयर सेंटर।

उत्तराखंड: विधानसभा भवन में जल्द बनाया जाएगा कोविड केयर सेंटर।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कोविड-19 की समीक्षा को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की अध्यक्षता में हुई राज्यों के विधानसभा अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक में हर राज्य की विधानसभा में कोविड सेंटर बनाने का फैसला किया गया है।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि सभी राज्यों की विधानसभाओं एवं विधान परिषदों में कोविड कंट्रोल सेंटर स्थापित किया जाए। अध्यक्ष के मुताबिक इससे राज्यों में आपसी सामंजस्य बनेगा और विभिन्न राज्यों में रह रहे प्रवासियों को इस महामारी के दौर में सेवाएं दी जा सकेंगी। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता और सरकार के बीच की कड़ी होती है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि जन जागरूकता अभियान चलाकर निचले स्तर तक कोरोना के प्रति लोगों को सचेत कर संक्रमण को फैलने से रोका जाए।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने बताया कि उत्तराखंड विधानसभा भवन में कोरोना वैक्सीन का कैंप लगाकर 361 कार्मिकों एवं उनके परिजनों को वैक्सीन की पहली डोज लगवाई गई है। अध्यक्ष ने कहा कि वो शीघ्र ही विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक आयोजित कर सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाए जाने की अपील करेंगे।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरिद्वार व ऋषिकेश भेजे जाए आइसोलेशन कोच: सतपाल महाराज

Tue Apr 20 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने केंद्र से हरिद्वार ओर ऋषिकेश में आइसोलेशन कोच वाली कोविड ट्रेन की सुविधा उपलबध कराने का आग्रह किया है। इस संबंध में महाराज ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को […]

You May Like

advertisement