कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक क्लब ने प्रो. आरके देशवाल को दी विदाई पार्टी।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक क्लब ने प्रो. आरके देशवाल को दी विदाई पार्टी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी:- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक क्लब ने दर्शनशास्त्र विभाग के प्रोफेसर डॉ. आरके देशवाल को उनकी सेवानिवृत्ति पर शिक्षक क्लब में विदाई पार्टी दी। इस मौके पर शिक्षक क्लब के प्रधान डॉ. सोमबीर ने प्रो. आरके देशवाल का स्वागत किया एवं उनके विश्वविद्यालय में कार्यकाल के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि प्रो. आरके देशवाल ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में विभागाध्यक्ष, चीफ वार्डन पुरूष, प्रोक्टर एवं अन्य अहम् पदों पर कार्य करते हुए विश्वविद्यालय की बेहतरी के लिए ईमानदारी एवं सकारात्मक दृष्टिकोण से कार्य किया है। प्रो. देशवाल ने विश्वविद्यालय के लिए कठिन परिश्रम और निष्ठा से कार्य किया है। इसके लिए विश्वविद्यालय हमेशा उनका ऋणी रहेगा।
इस अवसर पर प्रो. आरके देशवाल ने अपने मान-सम्मान के लिए शिक्षक क्लब की पूरी टीम तथा समारोह में उपस्थित सभी शिक्षकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में उनकी शैक्षिक यात्रा बहुत सुखद रही। उन्होंने जीवन में खुश रहने के लिए जो मूल मंत्र सीखे, उनके बारे में उन्होंने सभी से अपने विचार सांझा किए। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को जीवन में जिज्ञासु होना चाहिए। सकारात्मक दृष्टिकोण हर व्यक्ति के व्यक्तित्व विकास के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने जीवन में हर कार्य को सकारात्मकता से हल करने का प्रयास करना चाहिए। संयम, आत्मविश्वास व अनुशासन सफल जीवन का आधार है। इस मौके पर प्रोक्टर प्रो. रमेश भारद्वाज, प्रो. डीएस राणा चीफ वार्डन पुरूष, प्रो. नीलम ढांडा चीफ वार्डन महिला, कुटा प्रधान डॉ. परमेश कुमार, प्रो. अमित लुदरी, प्रो. नीलू सूद, डॉ. सुमन ढांडा, डॉ. गोपाल प्रसाद, डॉ. राजपाल, डॉ. दीपक राय बब्बर, डॉ. महाबीर रंगा, डॉ. कुलदीप, डॉ. मीनाक्षी सुहाग, डॉ. सिम्मी वशिष्ठ, डॉ. रमेश, डॉ. नरेश, डॉ. नफीस अहमद, डॉ. हरविन्द्र सिंह लोंगोवाल, डॉ. ओमप्रकाश ठाकुर, डॉ. जितेन्द्र भारद्वाज, ललित व राम विनय मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

थानेसर शहर को सबसे स्वच्छ और स्मार्ट नगरी के रुप में किया जा रहा है विकसित: उमा।

Wed Feb 3 , 2021
थानेसर शहर को सबसे स्वच्छ और स्मार्ट नगरी के रुप में किया जा रहा है विकसित: उमा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 नप अध्यक्षा उमा सुधा ने वार्ड 15 और वार्ड 23 में 20 लाख की गलियों के निर्माण कार्य का किया शुभारम्भ।हर वार्ड में किए […]

You May Like

advertisement