बिहार:संझेली गांव के लाल ने एमबीबीएस की डिग्री की हासिल,गांव में जश्न

संवाददाता-विक्रम कुमार

कसबा प्रखंड के संझेली पंचायत के कुशहा दरगाह टोला गांव के मध्यम वर्गीय किसान अब्दुल मन्नान के पुत्र अब्दुल हन्नान के एमबीबीएस फाइनल की डिग्री पास करने पर कुशहा गांव में जशन्नज का माहौल हो गया। लोगों ने अब्दुल हन्नान की गैरमौजूदगी में उसके पिता अब्दुल मन्नान को मिठाई खिलाकर बधाई दिया। कहा जाता है कि गांव वासियों में इतनी खुशी देखी गई कि रात भर लोगों ने अब्दुल मन्नान के घर के बाहर भीड़ लगाए रखी।
अब्दुल हन्नान जुमर पुडुचेरी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पास किया है। वह प्रवेशिका एवं इंटर मिलिया कान्वेंट कसबा से पास किया। उन्होंने दूरभाष पर बताया कि उसकी दिली इच्छा है कि गांव के लोगों को स्वास्थ्य लाभ दे सके। उसके पिता का भी यही इच्छा है कि गांव में डॉक्टरी प्रैक्टिस शुरू करें और लोगों की सेवा करें ,क्योंकि इस ग्रामीण क्षेत्र में कोई डॉक्टर नहीं है। अब्दुल हन्नान के एमबीबीएस पास होने पर मोहम्मद जुबेर आलम ,अशरफ मतीन, मोहम्मद इश्तियाक आलम, अफरोज आलम, हिफजुर रहमान, गुड्डू आदि ने बधाई दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:बच्चों के शिक्षा को ले इप्टा का राष्ट स्तरीय बैठक

Sun Jun 27 , 2021
एम एन बादल :भारतीय गैर सरकारी शिक्षक संघ (इप्टा) की राष्ट्र स्तरीय ऑनलाइन बैठक रविवार को गूगल मीट के माध्यम से की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से कोरोना के मद्देनजर बदलते परिवेश में ग्रामीण बच्चों की शिक्षा में आने वाली कठिनाइयों पर सरकार की भूमिका विषय पर लोगों […]

You May Like

advertisement