बिहार :पुर्णिया के लाल रवि शाह ने किया कमाल, बालीवुड पर छोड़ी गहरी छाप

बिहार संवाददाता एम एन बादल

OTT प्लेटफ़ॉर्म की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए Disney+Hotstar इस साल कुछ नए शो लेकर आ रहा है। इसी कड़ी में Disney+ Hotstar Originals का नया शो “क्राइम नेक्स्ट डोर” जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे बहुत सराहा जा रहा है। सीरीज़ एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है जिसके मुख्य किरदार में नेशनल अवार्ड विनिंग फ़िल्म “पान सिंह तोमर”, “रात अकेली है” और “जामताड़ा” फेम एक्टर रवि साह नज़र आएँगे। रवि साह जहाँ एक तरफ़ रात अकेली है में क्राइम करते हुए नज़र आए थे, वहीं इसके ठीक विपरीत इसमें इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे। रवि साह ने रियलिस्टिक ऐक्टर के रूप में इंडस्ट्री में अपना एक अलग स्थान बनाया है और यही कारण रहा है कि दर्शकों को हर बार इनसे कुछ अलग देखने को मिलता है। सीरीज़ में इनके अलावा यशपाल शर्मा, गिरीश कुलकर्णी, राजेंद्र गुप्ता, अनुप्रिया गोयंका, साहिल वैद्य, वत्सल सेठ, दीप्ति देवी, मोहन कपूर भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगे।
इस सीरीज़ को नीलजय फ़िल्मस और कारा स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है, जिसे डायरेक्ट किया है दीपांकर प्रकाश ने जोकि इंडस्ट्री के उभरते हुए डायरेक्टर हैं। दीपांकर प्रकाश अवार्ड विनिंग फ़िल्म “मूसो” के डायरेक्टर हैं और इसी फ़िल्म में रवि साह के साथ इनकी शानदार केमेस्ट्री देखी गई है, जोकि इनकी सीरीज़ “क्राइम नेक्स्ट डोर” में भी दिखेगी। हाल ही में इसकी शूटिंग जयपुर में पूरी हुई है। उम्मीद है यह तीन जून को रिलीज होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:राज्य सरकार के पास कलाकार के लिए कोई मापदंड नहींः शिवाजी राम राव

Sun May 30 , 2021
संवाददाता।पूर्णियाकोरोना महामारी के कारण हुए लाॅकडाउन में लोक कलाकारों की सुधी लेने वाला कोई भी नहीं है। बिहार के कला मंत्री के घोषणा नेताओं की भाषण की तरह है। जो कभी पूरी हो ही नहीं सकती है। कला मंत्री को कला और कलाकार का मोल ही पता नहीं है तो […]

You May Like

advertisement