लालकुआ: दो शराब तस्करो को दबिश देकर गिरफ्तार किया,

जफर अंसारी

लालकुआ कोतवाली पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर दो शराब तस्कारों को गिरफ्तार किया है इनके पास से पुलिस ने एक पेटी से अधिक अग्रेंजी शराब तथा 13 बियर की बोतले बरामद की है।पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
बताते चले की अवैध शराब के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत शराब तस्कारो पर लगातार कार्यवाही की जा रही है इसी अभियान के तहत उपनिरीक्षक त्रिभुवन सिंह ने मुखबिर की सूचना के आधार पर खुरियाखत्ता नबर 12 बिन्दूखत्ता निवासी भूपेंद्र सिंह धामी पुत्र दीवान सिंह धामी को उसके घर से गिरफ्तार किया इसके पास से 13 बीयर टूबर तथा 3 बोतल व 2 हाफ एंव 3 पव्वे मैकडावल्स no1मार्का बरामद हुई पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह बाहर से सस्ती दरों पर शराब लाकर क्षेत्र के युवाओं को बेचता था।


वही दुसरी और पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए पूर्वी घोड़ानाला बिन्दुखत्ता निवासी पवन चिलवाल पुत्र स्व.रघुवर चिलवाल को पूर्वी घोडानाला के समीप उसके होटल से गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस को 55 पव्वे मैकडावल्स no1 मार्का बरामद हुई वही पलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।इधर पुलिस टीम में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक त्रिभुवन सिंह,कास्टेबल कमल बिष्ट,आनंदपुरी ,चन्द्रशेखर महिला कास्टेबल भारती पंत एंव अनीता ठकुन्ना मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भजन सत्संग कर मनाई सादा तरीके से विवाह की वर्षगांठ

Sun Jun 25 , 2023
भजन सत्संग कर मनाई सादा तरीके से विवाह की वर्षगांठ अमृत वेला प्रभात सोसायटी सदस्यों ने किया सत्संग फिरोजपुर 25 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= गोल्डन इंक्लेव श्री रामतीर्थ जी के निवास स्थान पर बड़े ही सादगी से विवाह की वर्षगांठ सत्संग कर मनाई गई। सत्संग में अश्वनी शर्मा, […]

You May Like

Breaking News

advertisement