लालकुआ ब्रेकिंग: पवन चौहान ने मंगलवार को विधानसभा के कई गांवों का दौरा किया!

लालकुआ बरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व चेयरमैन पवन चौहान ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की चौपाल लगाकर जन समस्याएं सुनी और समाधान का आश्वासन दिया।
यहां विधानसभा क्षेत्र बरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व चैयरमैन पवन चौहान ने मगंलवार को पश्चिमी घोड़ानाला, निर्मल कॉलोनी ,बंगाली कॉलोनी,बंजरी कम्पनी ,बिन्दूखत्ता के शास्त्रीनगर,विकासपुरी सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया। इस दौरान ग्रामीणों ने पवन चौहान जिंदाबाद के नारेबाजी के साथ उनका माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर भाजपा नेता पवन चौहान ने भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से रूबरू कराते हुए सूबे कि धामी सरकार की 4.5 वर्षो की उपलब्धियाँ बताई इसके आलावा उन्होंने कहा कि धामी सरकार मे गांव,गरीब,किसान,नौजवान के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं प्रदेश में कानून का राज है।लोगो को रोजगार दिया जा रहा है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी भारत को आत्मनिर्भर बनाने में लगे है मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका सम्मान के साथ आगे बढ़ रही है उन्होंने भाजपा सरकार कि जन कल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने कि बात करते हुए ग्रामीणों को क्षेत्र की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया इस दौरान दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस स्मृति दिवस 29 अक्टूबर को

Wed Oct 27 , 2021
जांजगीर चांपा, 27 अक्टूबर, 2021/   जिला पुलिस बल जांजगीर-चांपा द्वारा वीर अमर शहीदों की शहादत को नमन करने पुलिस स्मृति दिवस 2021 का आयोजन 29 अक्टूबर को शाम 5 बजे से ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल बनारी में किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला,एसपी श्री प्रशांत ठाकुर  के […]

You May Like

advertisement