लालकुआ उत्तराखंड:40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक शातिर शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

लालकुआ बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध कच्ची शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस अवैध नशे के कारोबारियों के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने में लगी हुई है इसी अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने 40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है वही पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली प्रभारी संजय कुमार के निर्देशानुसार में कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक मुनव्वर हुसैन ने पुलिस टीम के साथ बिन्दुखत्ता क्षेत्र के बौड़खत्ता तिराहे के समीप चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को एक युवक आते दिखाई दिया जिसे रोकने का ईशारा किया जब तक पुलिस उसे पकड़ पाती तब तक वो भागने की कोशिश करने लगा पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा करते हुए उक्त तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी तलाशी ली गई जिसमें उक्त युवक के पास से ट्रैक्टर के ट्यूब बरामद हुई जिसे 40 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई।
इधर पकड़े गये अभियुक्तों ने अपना दीपक विश्वास निवासी वैकुंटपुर थाना शक्ति फार्म का बताया पुलिस ने युवके कब्जे से पकड़ी गई शराब को कब्जे में लेकर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
इधर पुलिस टीम में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक मुनव्वर हुसैन,कांस्टेबल तरूण मेहता, आनंदपुरी शामिल रहे।
इधर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि नशे के अवैैैध कारोबार के खिलाफ पुलिस का यहां अभियान निरंतर जारी रहेगा तथा क्षेत्र में अवैध नशे के कारोबार को किसी भी रूप में पनपने नहीं दिया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने डॉक्टर की बेरहमी से की पिटाई, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Thu Jun 3 , 2021
रुड़की रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहेरा रॉड पर क्लिनिक से घर लौट रहे डॉक्टर पर बाईक सवार दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठी डंडो से हमला कर घायल कर दिया हैं डॉक्टर के शोर मचाने पर बदमाश मौके से फरार हो गए स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही […]

You May Like

advertisement