लालकुआं: इंद्रपाल आर्य ने यशपाल आर्य की तारीफ की,

स्लाग, प्रैसवार्ता

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर, नैनीताल काग्रेस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने काग्रेस के कद्दावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य कि तरीफ करते हुऐ कहा कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य सूबे कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एंव जनता के हित को लेकर सदन में जमकर आवाज उठा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के निर्देशन में संगठन मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है उन्होंने कहा कि काग्रेस सड़क से लेकर सदन तक जनता के हित की लड़ाई लड़ रही हैं।
बताते चलें कि नैनीताल काग्रेस एससी विभाग के जिला अध्यक्ष इन्द्रपाल आर्य ने आपने आवास पर आयोजित प्रैसवार्ता में कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है ।
उन्होंने कहा कि काग्रेस के कद्दावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य सूबे कि भाजपा सरकार कि जनविरोधी नीतियों एंव जनता के हित को लेकर सदन में सरकार को आईना दिखा रहे हैं उन्होंने सूबे कि भाजपा सरकार को घेरते हुऐ कहा कि 2017 में प्रदेश पर जो कर्ज हजारों में था आज भाजपा सरकार कि गलत नितियों के चलते लाखों-करोड़ों पहुंच गया है तथा प्रदेश सरकार कि विफल नीतियों के चलते प्रदेश का हर व्यक्ति कर्ज में डूब चुका है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आपनी नाकामी छुपाकर सत्ता के 100 दिन पूरे होने पर सरकार कि उपलब्धि गिना रही है लेकिन प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई तथा प्रदेश में सरकार ने विकास के नाम पर एक ईट तक नही लगाई है।
उन्होंने कहा कि काग्रेस जनता की सच्ची हितैषी है उन्होंने कहा कि काग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के दिशा निर्देश में प्रदेश में तेजी से आगे बढ़ रही है उन्होंने कहा कि उनके दिशा निर्देश पर बूथ स्तर पर संगठन को और मजबूत किया जा रहा हैं उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रदेश में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

बाईट, इंद्रपाल आर्य जिलाध्यक्ष।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर : विवाहिता की संदिग्ध हाल में मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Thu Jul 14 , 2022
विवाहिता की संदिग्ध हाल में मौत के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा पूर्वांचल ब्यूरो बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में मंगलवार को दोपहर विवाहिता की संदिग्ध हाल में मौत के मामले में बुधवार को पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज […]

You May Like

Breaking News

advertisement