लालकुआं पुलिस का अभियान

स्लग- लालकुआं पुलिस का अभियान

रिपोर्टर- जफर अंसारी
स्थान- लाल कुआं

एंकर- कोतवाली पुलिस ने क्राइम को रोकने के लिए एक नया अभियान चलाते हुए लोगों को क्राइम के प्रति जागरूक किया है। साथ ही क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि यदि क्षेत्र में कोई भी गैरकानूनी गतिविधि दिखाई देती हो तो वह सीधे पुलिस को बता सकते हैं, जिसके लिए कोतवाली पुलिस द्वारा दो मोबाइल नंबर- 7519051905 और 9719291929 जारी किये गए हैं।

वहीं कोतवाली लालकुआं के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि लोगों को जागरूक करने का अभियान किया जा रहा है। मादक पदार्थों व गैरकानूनी गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही साइबर क्राइम से होने वाली घटनाओं के बारे में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है। जिसके लिए पुलिस ने दो मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं। लोग बेझिझक इन नंबरों पर जानकारी दे सकते हैं।
उन्होंने कहा कि मादक पदार्थों एवं गैरकानूनी गतिविधियों के संबंध में जानकारी देने वालों का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्राचीन मंदिर से कलश यात्रा की शुरुआत

Fri Feb 12 , 2021
स्लग- प्राचीन मंदिर से कलश यात्रा की शुरुआत रिपोर्टर – जफर अंसारी स्थान- लालकुआं । एंकर – लालकुआं में स्थित प्राचीन देवी मंदिर मैं होने वाले भगवत कथा में भक्तों के द्वारा शहर में कलश यात्रा का आयोजन किया गया । जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने अपने सर पर कलश लेकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement