लालकुआं अपडेट: बिजली कटौती से मचा हाहाकार, सरकार के जनप्रतिनिधि जनमुद्दों पर हुए गायब,

लालकुआ अपडेट।

लालकुआ नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में की जा रही अघोषित बिजली कटौती से मचा हाहाकार” सरकार के जनप्रतिनिधि जनमुद्दों पर हुए गयब।

भाजपा शासन में लगातार की जा रही अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान” लालकुआ क्षेत्र में पानी के लिए मचा हाहाकार” प्रदेश में है भारतीय जनता पार्टी कि सत्ता”

प्रदेश में 24 घंटे बिजली पानी देने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी कि सरकार के दावे हुए फेल” घंटों की जा रही है क्षेत्र में विद्युत कटौती।

लालकुआ क्षेत्र में लगातार 5 से 6 घंटे की जा रही विद्युत कटौती से जनता में सरकार के प्रति है भारी आक्रोश” अंधेरे की आदि वर्तमान सरकार” जनता मांगे अपना हक” कहने को है ऊर्जा प्रदेश।

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के दुबारा सत्ता में आते ही होने लगी अघोषित विद्युत कटौती” भाजपा शासन में प्रदेश के उपभोक्ताओं को दी जा रही है मोटे दामों में विद्युत”फिर भी नही मिल रही लोगों को 24 घटें बिजली “कुंभकरणी की नींद सोई भाजपा सरकार।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: मैदानी इलाकों में भी पहुँची जंगल की आग,

Mon Apr 18 , 2022
हरिद्वार: उत्तराखंड के  पर्वतीय क्षेत्रों में जंगलों में आग के बाद अब मैदानी इलाकों में भी वनाग्नि की घटनाएं होने लगी है। धर्म नगरी हरिद्वार के पहाड़ भी आग से झुलसने लगे हैं। सोमवार दोपहर 12:00 बजे के करीब चंडी देवी मंदिर के निकट जंगल में आग लग गई तेज […]

You May Like

Breaking News

advertisement