जौनपुर :देश के लिए अपशब्द कहने वाले को वकीलों ने पीटा

पूर्वांचल ब्यूरो

देश के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपित की पेशी के दौरान दीवानी न्यायालय में आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह से उसे छुड़ाया। न्यायालय आरोपी ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी।उसे 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। मछलीशहर नगर के सादीगंज मोहल्ला निवासी मोहम्मद नसीम ने देश के प्रति अपशब्दों का प्रयोग किया था।

बुधवार को उसका वीडियो वायरल हो गया। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के राजेश गुप्त, गिरीश कुमार गुप्त, रवि पटवा, रवि गुप्ता, जयानंद चौबे ने मछलीशहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

बृहस्पतिवार सुबह ही आरोपी का माफीनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस उसे पेशी के लिए न्यायालय लेकर पहुंची। जहां आक्रोशित अधिवक्ताओं ने आरोपी की पिटाई कर दी। पुलिस को आरोपी को बचाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह से पुलिसकर्मी उसे छुड़ाकर कोर्ट में ले गए। बड़ी संख्या में आक्रोशित अधिवक्ता भारत मां की जयकार करते हुए आरोपी के विरुद्ध नारे लगाते रहे। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाई गई।

आरोपी ने हाथ जोड़कर और कान पकड़कर क्षमा याचना की। कहा कि अब ऐसी गलती कभी नहीं करेगा। सीजेएम कक्ष के बाहर तक गए वाहन में आरोपी को बैठाकर पुलिस जिला कारागार ले गई। आक्रोशित अधिवक्ता उसे आतंकवादी बताते हुए करीब दो घंटे तक कोर्ट कक्ष के भीतर और बाहर डटे रहे।

अधिवक्ताओं ने आरोपी की पैरवी न करने की भी बात कही। इस संबंध में पूछे जाने पर ने एएसपी सिटी डा. संजय कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उसे कोर्ट में पेश भी कर दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :चावल का पानी रास्ते पर फेंक ने के विवाद में एक व्यक्ति की मौत

Thu Oct 28 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो पुलिस के अनुसार, मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया गांव निवासी चंद्रदीप राम(48) पुत्र दुबरी का बुधवार की देर शाम उसके भतीजे दीपक राम से रास्ते पर चावल का पानी फेंकने को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच दीपक ने चंद्रदीप को धक्का दे दिया। धक्का लगते ही […]

You May Like

advertisement