स्लग: कांगेस के नेता प्रतिपक्ष ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया!

स्लग, कांग्रेस के नेता नेता प्रतिपक्ष ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, लालकुआ

एंकर,सूबे में काग्रेस के कददावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने बीते दिनों आसमानी आफत के तौर पर बरसी आपदा से प्रभावित लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के इन्द्रानगर द्वितीय का दौरा किया इस दौरान उन्होंने आपदा से बेघर हुऐ पिडिंतों से मुलाकात कर उनका हालचाल भी जाना ।
यहां लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के इन्द्रानगर द्वितीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रतीम सिंह ने प्रदेश सरकार पर आपदा से निपटने में पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाया उन्होंने केंद्र सरकार से विशेष पैकेज कि मांग करते हुए राज्य सरकार से पिडिंत परिवारों को आर्थिक सहायता मुहैया करने की मांग की।
इस दौरान उन्होंने कहा कि बीते दिनों हुई दो दिनों की भारी बारिश से प्रदेश में दैवीय आपदा की स्थिति पैदा हो गई तथा मौसम विभाग की ओर से अलर्ट जारी होने के बावजूद प्रदेश सरकार का आपदा प्रबंधन तंत्र पूरी तरह से विफल साबित हुआ है जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि आपदा से पैदा हुई परिस्थितियों से निपटने के लिए केंद्र सरकार को विशेष पैकेज देना चाहिए, जिससे जानमाल की क्षति का उचित मुआवजा मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पिडिंतों के साथ है और उन्हें हर सम्भव मदद दिलाने के लिए सरकार पर दबाव बनायेगी उन्होंने कहा कि जिसके चलते काग्रेस कि स्थानीय महिला नेत्री संध्या डालकोटी द्वारा पिडिंतों को भूमि दान दी है इसके लिए उन्होने संध्या डालकोटी का धन्यवाद दिया उन्होंने सरकार से जल्द उचित मुआवजा देने कि मांग की।

बाईट,प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष।

बाईट, संध्या डालकोटी महिलानेत्री।

बाईट, विजय चंद्रा प्रभारी विधानसभा।

बाईट, गोविंद बिष्ट युवा नेता।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: गाय के बने उत्पादों को जनता खूब पंसद कर रही है!

Sun Oct 24 , 2021
गाय के बने उत्पादों की जनता द्वारा रही मांगरेंजर्स कालेज के मैदान में हस्त शिल्प प्रदर्शनी मे असहाय जन कल्याण सेवा समिति द्वारा उत्पादित गाय के गोबर द्वारा दीये धूप-बत्ती,हवनकुण्ड औरगेनिक खाद एवं सिल्क थ्रेड की ज्वैलरी,औरगेनिक मोमबत्ती,ऐपण कला,मड कला,दिपावली पर घर सजाने हेतु वाल पेन्टिंग,वाटर कलर एवं आयल पेन्टिंग, […]

You May Like

advertisement