विधान सभा अध्यक्ष ने भव्य बिश्नोई ने दिलाई शपथ

विधान सभा अध्यक्ष ने भव्य बिश्नोई ने दिलाई शपथ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 41 और कांग्रेस की 30 हुई।
पहली बार चुनकर आने वाले विधायकों की संख्या 50 फीसदी हुई।

चंडीगढ़, 16 नवम्बर :
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने आदमपुर के नवनिर्वाचित विधायक भव्य बिश्नोई को बुधवार को विधानसभा में विधिवित रूप से पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने भव्य बिश्नोई को बधाई देते हुए कहा कि आशा करता हूं कि जो जिम्मेदारी आदमपुर की जनता ने इन्हें दी है उसका निर्वहन वे अपनी योग्यता व क्षमता के अनुसार जनहित में पूरा करेंगे और सदन की गरिमा और मर्यादा को बनाए रखने में अपना पूरा सहयोग देंगे।
ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि भव्य बिश्नोई के शपथ लेने के बाद विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 41 हो गई है। इसी प्रकार कांग्रेस के 30 सदस्य, जेजेपी के 10 सदस्य, इनेलो का 1 सदस्य, हरियाणा लोकहित पार्टी का 1 सदस्य और 7 आजाद सदस्यों के साथ विधानसभा की सदस्यों की संख्या 90 हो गई है। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा में 45 सदस्य पहली बार चुनकर आए हैं। विधानसभा में भव्य बिश्नोई सबसे युवा (29 वर्ष) विधायक बन गए हैं।
आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदमपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी हर उपेक्षा व उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास कर करुंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल पर पूर्ण विश्वास है कि जिस प्रकार 90 विधानसभा क्षेत्रों की ओर विशेष ध्यान देकर काम कर रहे है उसी प्रकार वे आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पूरी निष्ठा के साथ कार्य करूंगा ताकि आदमपुर को विकास के नाते लाभ मिल सके। आदमपुर में अधिक से अधिक विकास करवाने के लिए प्रयासरत रहूंगा।
इस अवसर पर विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा, विधायक दुड़ा राम, भव्य बिश्नोई के परिवार के सदस्य मौजूद रहें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: मीडिया राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभा रहा है : कामत

Wed Nov 16 , 2022
मीडिया राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभा रहा है : कामत राष्ट्रीय प्रेस दिवस पर जिला जनसंपर्क कार्यालय में हुआ कार्यक्रम आयोजित,जिले भर के पत्रकारों ने की शिरकत हाजीपुर(वैशाली)राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर जिला जन सम्पर्क कार्यालय हाजीपुर में जिला भर के प्रेस प्रतिनिधियों की संगोष्ठी का आयोजन किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement