मुख्यमंत्री से मिलें भाजपा महामंत्री,
जनपद के विकास व भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही के लिए दिया पत्र।

मुख्यमंत्री से मिलें भाजपा महामंत्री,
जनपद के विकास व भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही के लिए दिया पत्र।

रिपोर्ट नीतीश जायसवाल
सगड़ी आजमगढ़

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुख्यमंत्री आवास , कालीदास मार्ग, लखनऊ में मुलाकात कर आज़मगढ़ के विकास के लिए तथा भ्रस्टाचार में लिप्त प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया।

जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर आज़मगढ़ मण्डल मुख्यालय पर मण्डलीय स्टेडियम, खेल छात्रावास ,जिम्नेजियम हाल ,बॉक्सिंग रिंग स्वीकृत करने तथा लालगंज लोकसभा क्षेत्र में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ स्पोर्ट्स स्टेडियम का निर्माण स्वीकृत करने तथा
आज़मगढ़ शहरवासियों की बहुप्रतीक्षित मांग शहर के मध्य स्थित पुराने जेल की जमीन पर मल्टीस्टोरी पार्किंग, अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ मिनी मार्केट स्वीकृत करने का अनुरोध किया।
◆आज़मगढ़ में बन रहे विश्वविद्यालय के कार्य को शीघ्र शुभारंभ करने का अनुरोध किया।
◆जनपद में भ्रष्टाचार में लिप्त प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया।
◆जनहित में आज़मगढ़ रोडवेज से लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, जौनपुर सहित अन्य शहरों को जाने वाली बसों की संख्या बढ़ाने तथा तहबरपुर में बस स्टैंड स्वीकृत कर वहां से दो-दो ए०सी० बसें लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी के लिए देने का अनुरोध किया।
◆आज़मगढ़ के मिर्जापुर ब्लॉक से फूलपुर जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण सहित जनपद की कई सडकों के चौड़ीकरण , मरम्मत के लिए पत्र दिया ।
◆आजमगढ़ जनपद के सदर अस्पताल व महिला अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार व डॉक्टरों की नियुक्ति के लिए अनुरोध किया।
माननीय मुख्यमंत्री जी आजमगढ़ के विकास पर खुद नजर रखें हुए हैं, मेरे दिए हुए सभी पत्रों के विषयों पर उन्होंने शीघ्र उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
साथ में उपस्थित पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो पुष्कर मिश्रा ने अतरौलिया में स्थित बहिरादेव बाबा( प्रथम देव )स्थान के सुंदरीकरण व वृद्धाश्रम बनवाने के लिए अनुरोध किया, अतरौलिया में स्थित 100 सैया अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए डॉक्टरों की नियुक्ति करने का भी अनुरोध किया।
अतरौलिया में विद्युतीकरण व ट्रांसफार्मर लगाने व वंचित गावो में भी सरकार की योजनाओं के तहत ट्रांसफार्मर लगाने का आग्रह किया जिसपर मुख्यमंत्री जी ने कार्यवाही के लिए आश्वासन दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बुढ़नपुर की बैठक सम्पन्न

Sun Jan 31 , 2021
अतरौलिया आजमगढ़ से विवेक जायसवाल की रिपोर्ट ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बुढ़नपुर की बैठक सम्पन्न।         अतरौलिया आजमगढ़ आज दिनांक31जनवरी दिन रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बुढ़नपुर की एक बैठक वरिष्ठ पत्रकार व एसोसिएशन के मण्डल उपाध्यक्ष रज्जाक अंसारी के अतरौलिया स्थित आवास  पर सम्पन्न […]

You May Like

Breaking News

advertisement