एक पेड़ माँ के नाम मुहिम के तहत लायंस क्लब पिहोवा रॉयल ने आयोजित किया वृक्षारोपण कार्यक्रम : शाश्वत

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

पिहोवा, 18 अगस्त : लायंस क्लब पिहोवा रॉयल के अध्यक्ष शाश्वत चक्रपाणि ने कहा कि एक पेड़ माँ के नाम मुहिम जैसे कार्यक्रमों से ही धर्मनगरी पिहोवा को ग्रीन सिटी की श्रेणी में लाया जा सकता है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए लायंस क्लब पिहोवा रॉयल का एक एक सदस्य इस मुहिम का साथ जुड़ा हुआ है।
शाश्वत चक्रपाणि रविवार को लायंस क्लब द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम के तहत स्थानीय मॉडल टाउन के निवासियों से बातचीत कर रहे थे तथा उन्हें इस मुहिम के प्रति जागरूक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारा क्लब समय समय पर सामाजिक कार्य करता रहता है जिसके तहत एक पेड़ माँ के नाम मुहिम के चलते लायंस क्लब ने गर्ल स्कूल, डीएवी स्कूल, अक्षरा स्कूल, मॉडल टाउन पार्क व पृथुदक पार्क में वृक्षारोपण का आयोजन किया है। इस अभियान के तहत क़रीब 100 विभिन्न प्रकार के पेड़, जिसमें मुख्यतः लैगरस्ट्रोमिया तथा अमलतास के पेड़ लगाए गए। इन पेड़ों की छाया और सुगंधित पुष्प से बच्चों का भविष्य उज्जवल होगा। इस कार्यक्रम में स्कूल प्रशासन और मालीयों का भी सक्रिय सहयोग रहा।
लायंस क्लब पिहोवा रॉयल ने इस पहल के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया और शहरवासियों को अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए प्रेरित किया।
लायंस क्लब के सभी सदस्यों ने इस कार्यक्रम में एक एक पेड़ भी लगाया, जिनमें प्रमुख रूप से हन्नू चक्रपाणि, संदीप गर्ग, सचिव विक्की वर्मा व कैशियर सुमित जिंदल, सचिन नंबरदार, जयपाल कौशिक, प्रिंस गर्ग, विक्की कौशिक, रवि जिंदल, संदीप सिंगला, सचिन रिस्यान, अमित बंसल, सौरभ गुलाटी, रोहित गर्ग, कपिल गर्ग, आदित्य बेहल, रोमित, विजय, दीपांशु, हिमांशु, मंगलम, गिन्नी, लकी, अंकित, करन, मुकेश, यतिन आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सांसद नवीन जिन्दल ने रक्षाबंधन पर दी शुभकामनाएं

Mon Aug 19 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र 18 अगस्त : सांसद नवीन जिन्दल ने कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र वासियों को पावन पर्व रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देने के लिए भेजे अपने संदेश में कहा कि मातृशक्ति को रक्षा बंधन पर्व की ढेरों शुभकामनाएं। इस विशेष दिन पर, मैं आपके परिवार की खुशियों और समृद्धि […]

You May Like

advertisement