उत्तराखंड:कोविड कर्फ्यू में जमकर हो रही थी शराब की तस्करी,गोदाम में छापा मारकर पकड़ी करोड़ों की बोतले

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

विगत दिनों बगवाड़ा मंडी समिति के नजदीक स्थित एसओजी द्वारा गोदाम पर छापामारी कर शराब का जखीरा पकड़ा गया था। जिसकी वास्तविक कीमत 1.20करोड़ आंकी गई है। इसके अलावा गिनती में 3875 पेटियां बीयर-शराब की पाई गई। मामले का खुलासा करते एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार चौकीदार और शराब कंपनी मालिक के विरुद्ध आबकारी अ धिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शराब मालिक की तालाश की जा रही है। सोमवार को शराब जखीरा बरामदगी का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार की सुबह को एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट को मुखबिर ने सूचना दी थी कि बगवाड़ा मंडी के समीप स्थित बंद पडे़ गोदाम से भारी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही है। जिसकी सूचना मिलते ही एसओजी की टीम ने सुरागरसी करते हुए गोदाम स्वामी राकेश जैन के गोदाम पर छापा मारा और मौके से पूर्व शराब गोदाम के चौकीदार रवि सिंह निवासी कुंडरा कोठी चौराहा ग्राम भंगा थाना नवाबगंज बहेड़ी जिला बरेली से आठ पेटी शराब खरीदी थी।
जैसे ही आरोपी ने मंडी गेट के पास से शराब की पेटियां मुहैया करवाई। वैसे ही एसओजी ने आरोपी को दबोच लिया और पूछताछ के बाद गोदाम पर छापा मारकर शराब का जखीरा बरामद कर लिया। एसएसपी ने बताया कि बरामद शराब-बीयर की अलग अलग ब्रांड की कुल 3875 पेटियां शराब बरामद की है। जिसकी कीमत 1.20करोड़ आंकी गई है। इसके अलावा गोदाम वर्ष 2016 से बंद था और एक साल के बाद मंडी व्यवस्था के तहत लेनदेन के कारण गोदाम बंद था। बताया कि मामले में पूर्व चौकीदार रवि को गिरफ्तार कर लिया गया है,जबकि दून वैली कंपनी एवं गोदाम शराब मालिक रामेश्वर हवेलिया निवासी कुआंवाला पोस्ट हरावाला देहरादून के खिलाफ भी आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई। बताया कि फरार चल रहे रामेश्वर की तालाश के लिए पुलिस की एक टीम को लगा दिया गया है। साथ ही जांच के दौरान सामने आने वाले नामों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा एगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ तीर्थ पुरोहितों का नही थम रहा आक्रोश,अनिश्चितता कालीन धरना शुरू

Tue Jun 22 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक गंगोत्री व यमुनोत्री धाम में देवस्थानम बोर्ड के खिलाफ तीर्थ पुरोहितों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को तीर्थ पुरोहितों ने मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन को अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। सोवमार को गंगोत्री व यमुनोत्री मंदिर परिसर में धरने पर […]

You May Like

advertisement