मध्य प्रदेश //सतना में फिर लाइव गुण्डागर्दी का वीडियो वायरल

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर गुण्डागर्दी का लाइव वीडियों सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक के साथ आधा दर्जन दबंग सरेआम पिटाई व बर्बरता करते नजर आ रहे है, दबंगों ने युवक के साथ गाली गलौज करते हुये लात घूंसे, चप्पल और डंडे से मारपीट की और जब इतने में भी जी नहीं भरा तो आरोपी उसे नदी के पास ले गए और डुबाने की बात कहने लगे।
इस पूरे वीडियों में पीडित युवक दबंगो से रहम की भीख मांगता रहा, वह चीखता रहा चिल्लाता रहा कि भगवान के लिये छोड तो लेकिन जालिमों को उस पर जरा भी रहम नहीं आया और वह उसकी पिटाई करते हुये वीडियो बनाते रहे।
मामला 4 दिन पुराना बताया जा रहा है जिसका वीडियो बुधवार को सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है।
जानकारी के मुताबिक सतना जिले के ग्राम अबेर निवासी 20 वर्षीय दीपक सिंह अपने दो दोस्त आदर्श और धर्मपाल सिंह के साथ गौरइया गांव होते हुये रीवा जा रहा था।
वह गांव की पुल पार कर रहे थे तभी स्थानीय विनय पाल ने उसका रास्ता रोक लिया जिसके साथ हिमांशु तिवारी, नीरज सिंह व मलखान सिंह सभी निवासी गौरइया मौजूद थे।
पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसे जबरन बाइक पर बैठाकर मंदिर के आंगे ले गए और उसके दोस्तों को एक जगह पर बैठा दिया जिसके बाद आरोपियों ने गाली गलौज करते हुये उसे लात घूंसे चप्पल और डंडे जो मिलता उसी से पीटना शुरु कर दिया।
पीड़ित युवक आरोपियों से रहम की भीख मांगते हुये उनसे गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपियों को उस पर जरा भी रहम नहीं आया और आरोपी उसके दर्द को अपने कैमरे में कैद करते रहे। आरोपियों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडिया खुद ही बनाया जो अब सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
मामले में कोटर थाना पुलिस ने पीड़ित द्वारा की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और 2 आरोपी विनय पाल और मलखान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि सतना में इस तरह की गुण्डादर्गी का वीडियो एक सप्ताह के भीतर दूसरा है जिसमें एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को अगवा कर उसके साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश/ रीवा अमहिया थाना क्षेत्र के सुभाष चौक में एक बदमाश ने मोबाइल की दुकान में की ठगी पैसे लेकर हुआ रफूचक्कर अमहिया थाना क्षेत्र का मामला

Thu Aug 26 , 2021
ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से जहां एक बदमाश व्यक्ति के द्वारा ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है आज दिनांक 26 अगस्त को सुबह लगभग 7:30 बजे स्कूटी में सवार होकर आता है और सुभाष तिराहे में संचालित सुभाष मोबाइल […]

You May Like

advertisement