ट्रांसपोर्टर राजा राम शर्मा के साथ डेढ़ लाख रुपए नगदी एवं लाइसेंसी रिवाल्वर कि लूटपाट

लालकुआ ट्रांसपोर्टर के साथ हुई लूट की घटना को दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। घटना को लेकर शहर के व्यापारियों में आक्रोश है। उधर पिड़ित ट्रांसपोर्टर ने आरोपियों को जल्द पकड़ने कि मांग की है वही पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
जफर अंसारी
उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व हल्दूचौड़ निवासी ट्रांसपोर्टर राजा राम शर्मा के उसके साथ डेढ़ लाख रुपए नगदी एवं लाइसेंसी रिवाल्वर कि लूटपाट की गई थी। बताया गया कि लूटपाट की घटना ट्रांसपोर्टर के घर के पास हुई जैसे ही वह घर के नजदीक पहुंचे तो पहले से घात लगाए कार में सवार अज्ञात बदमाश आए और कार से उतरे बदमाशों ने तमंचे के बल पर नगदी एवं लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर फरार हो गये।पुलिस ने लुटेरों की तलाश भी की पर कोई सफलता नहीं मिल पाई। बरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों को जल्द पकड़ने के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।
इधर सूत्रों की माने तो घटना में शामिल आरोपियों को पुलिस ने घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया लेकिन पुलिस उक्त घटना को जनता के सामने लाने में असमर्थ साबित हो रही है जिसको लेकर क्षेत्र के व्यापारियों में आक्रोश व्यक्त हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: नाबालिग छात्रा का अपहरण।

Sun Feb 28 , 2021
उत्तराखंड: नाबालिग छात्रा का अपहरण।हल्द्वानी से अंकुर उत्तराखंड के इस जिले में स्कूल से लौट रही नाबालिक छात्रा का अपहरण उत्तराखंड में अपराध ने अपने पेड़ धीरे-धीरे पसारने शुरू कर दिए और यह अपराध का जो सिलसिला है वह अक्सर शांत समझे वाले इलाकों को भी नहीं छोड़ा है बता […]

You May Like

advertisement