नफरत के खिलाफ हुई है मोहब्बत की जीत : अशोक अरोड़ा

नफरत के खिलाफ हुई है मोहब्बत की जीत : अशोक अरोड़ा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने को बताया सत्य की जीत।

कुरुक्षेत्र, 4अगस्त। हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा ने कहा है कि आज का दिन ऐतिहासिक है क्योंकि नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत हुई है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उनकी सजा पर रोक लगाई है। इस फैसले के बाद आम जनता का कोर्ट पर विश्वास बढ़ा है। राहुल गांधी सत्य के साथ थे और न्यायालय द्वारा यह फैसला आने के बाद साबित हो गया है कि राहुल गांधी कहीं भी गलत नहीं थे।
पूर्व मंत्री ने कहा की भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा पूरे देश में नफरत फैलाई जा रही है। राहुल गांधी ने नफरत के बाजार में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मोहब्बत की दुकान खोलने का काम किया जिससे देश की जनता को भी विश्वास हुआ और भारतीय जनता पार्टी की सच्चाई देश की जनता के सामने आई। जब राहुल गांधी ने संसद में प्रधानमंत्री की सच्चाई को उजागर किया तो उनके खिलाफ झूठा केस दर्ज करवाया और सदस्यता रद्द करवाई, लेकिन देश की सर्वोच्च न्यायालय ने इसे समझा और उनकी सजा पर रोक लगा दी गई है। अशोक अरोड़ा ने कहा की भाजपा की सरकार देश की जनता को आपस में भिड़ा कर राज करना चाहती है। जिधर भी देखते हैं उसी तरफ धर्म व जाति के नाम पर दंगे करवा दिए जाते हैं लेकिन अब देश व प्रदेश की जनता इनकी सच्चाई को जान चुकी है और इनकी बातों में आने वाली नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार को घेरते हुए पूर्व विधानसभा स्पीकर अशोक अरोड़ा ने कहा कि जो कोई भी सरकार के खिलाफ बोलता है, उनके खिलाफ कोई ना कोई षड्यंत्र रच दिया जाता है ताकि इनकी सच्चाई उजागर ना हो सके। यही षड्यंत्र राहुल गांधी के खिलाफ भी रचा गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यशोगोपाल भवन में अष्टोत्तरशत श्रीमद्भागवत कथा ज्ञानयज्ञ महोत्सव 10 अगस्त से

Fri Aug 4 , 2023
यशोगोपाल भवन में अष्टोत्तरशत श्रीमद्भागवत कथा ज्ञानयज्ञ महोत्सव 10 अगस्त से। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 वृन्दावन : गोविन्द विहार स्थित यशोगोपाल भवन में आनंद सत्संग प्रचार समिति, वृन्दावन के द्वारा पुरुषोत्तम मास के पावन उपलक्ष्य में सप्त- दिवसीय अष्टोत्तरशत श्रीमद्भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ […]

You May Like

Breaking News

advertisement