लखनऊ:भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की जनता का आशीर्वाद मिला है – योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर मोदी-योगी के डबल इंजन से ही सरकार चलने का फैसला कर लिया है। 268 प्लस सीटों पर बढ़त के साथ भाजपा की जीत निश्चित हो गई है। योगी आदित्यनाथ भाजपा के लखनऊ दफ्तर पहुंच कर भाजपा कार्यालय पहुंच कर जमकर गुलाल उड़ाया।
योगी ने कहा- उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है। उत्तर प्रदेश पर विशेष रूप से पूरे देश और दुनिया की निगाहें थी। आज भारतीय जनता पार्टी और भाजपा के सहयोगी दलों ने उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत हासिल किया है। इसके लिए उत्तर प्रदेश की जनता जनार्दन का हृदय से आभार। भाइयों बहनों पहली बार 7 चरणों में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हुए। मतगणना के बारे में जो भ्रामक प्रचार पिछले दो-तीन दिनों से चलाए जा रहे थे। उत्तर प्रदेश की जनता की ताकत ने उस भ्रामक प्रचार को झुठलाते हुए भाजपा को विजयी बनाया है।
उत्तर प्रदेश में सुशासन के लिए किए जाने वाले हर प्रयास में प्रधानमंत्री जी का सहयोग और निर्देश मिलता रहा है। आज सभी के सहयोग से भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है और देश के सबसे बड़े राज्य में प्राप्त हुआ है। ये बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की जनता का आशीर्वाद है। हम सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबके प्रयास से आगे बढ़ेंगे।
कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री जी का बिना रुके और बिना थके मार्गदर्शन मिलता रहा। हजारों लोगों को कोरोना काल में भी घर तक राशन भेजा गया। जब हम कोरोना और भ्रष्टाचार से लड़ रहे थे तो कुछ लोग भाजपा के खिलाफ साजिश रचने का कार्य कर रहे थे। आज जनता ने जनादेश से सभी को सबक सिखा दिया है। राष्ट्रवाद, सुरक्षा, विकास और सुशासन के मुद्दे पर भाजपा को बहुमत मिला है। इस पर हमें खरा उतरना होगा, हमें यह जिम्मेदारी मिली है। जब मोदी जैसा नेता होता है तो ऐसा प्रचंड बहुमत हासिल होता है। मोदी जी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश एक बार फिर नंबर वन बनेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एनआईटी कुरुक्षेत्र में विश्व सुरक्षा और शांति को बढ़ावा देने में भगवद गीता की भूमिका पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

Thu Mar 10 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र :- मानविकी और सामाजिक विज्ञान विभाग, एनआईटी कुरुक्षेत्र ने 10 – 11 मार्च, 2022 को एनआईटी कुरुक्षेत्र में विश्व सुरक्षा और शांति को बढ़ावा देने में भगवद गीता की भूमिका पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। संगोष्ठी का उद्देश्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement