मध्य प्रदेश// रीवा मुख्यमंत्री जी क्या आम आदमी के पेट पर लात और पीठ पर डंडे पड़ने से ही कोरोना की चैन टूटेगी..?*

मध्य प्रदेश// रीवा मुख्यमंत्री जी क्या आम आदमी के पेट पर लात और पीठ पर डंडे पड़ने से ही कोरोना की चैन टूटेगी..?*

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

मुख्यमंत्री जी आप कहते हैं कि मध्य प्रदेश की 7:30 करोड़ जनता मेरी भगवान है मैं उसका सेवक हूं लेकिन रीवा एसपी के थाना प्रभारी और सिपाही बेलगाम हो चुके हैं हर थाना प्रभारी ,सिपाही को सोशल मीडिया मे सिंघम बनना है रीवा एस पी राकेश कुमार सिंह की पुलिस लगभग प्रतिदिन 1 लाख रुपए के चालान का ठेका लेकर आपके जनता रूपी भगवान को पीट रही है..? जिसके सेवक आप कहे जाते हैं और हाँ, आपको बता दूं कि चालान काटने, हवा निकालने, लोगों को पीटने से कोरोना कंट्रोल नहीं होगा..! बल्कि आपकी, आपकी सरकार, की और पुलिस के प्रति आक्रोश पैदा हो रहा है! आने वाले समय में कोरोना काल रहेगा या चला जाएगा पता नहीं लेकिन आप की सरकार जरूर जाती दिख रही है …..! जनता का आक्रोश आपकी पुलिस के प्रति बढ़ता जा रहा है ! ऐसे पुलिस अधिकारी ,कर्मचारीयो को मेडल दे देना चाहिए! जिसने गाड़ियों की हवा निकाली! मास्क ना पहनने पर लंबा चौड़ा चालान काटा है ! वरिष्ठ अधिकारियों के टारगेट को पूरा करने के लिए पुलिस का अमला सुबह से उस टारगेट को पूरा करने में लग जाता है जिसका फरमान उन्हें मिला है हर हाल में उस टारगेट को पूरा करना! करोना कॉल महामारी में पुलिस की आमदनी का रास्ता बंद हो चुका है इसलिए पुलिस लोगों के घरों में घुसकर अब मारपीट पर उतारू हो गई है फर्जी मुकदमे लादकर लोगों को परेशान कर रही! मुख्यमंत्री जी आप कहते हैं कि मध्य प्रदेश की 7:30 करोड़ की जनता आपकी भगवान हैं और आप उस के सेवक हैं ! आज उसी भगवान को आपकी पुलिस परेशान कर रही है एक गाड़ी चालक घर से निकले तो पुलिस उसकी गाड़ी की हवा निकाल देती है ! वह व्यक्ति अब पंचर कहां बनवायेगा! लॉकडाउन के कारण पूरा बाजार बंद है यानी कि अब उस व्यक्ति को अपनी फोर व्हीलर या टू व्हीलर को खींचते हुए अपने घर तक ले जाना होगा या लावारिस हालत में ही बीच सड़क पर छोड़ कर जाना होगा! रीवा एसपी के अधीनस्थ काम करने वाले थाना प्रभारी और निचले स्तर के कर्मचारी बीच चौराहे किसी को भी पीट देते हैं गाड़ियों की हवा निकाल देते हैं अन्नदाता को लात मारते हैं मास्क के नाम पर लंबा चौड़ा चालान काट देती है मारपीट करती है! थाना प्रभारी सिरमौर विनोद सिंह अपने दल बल के साथ सिरमौर में एक महिला पत्रकार के व्यापारी पति को को घर से निकाल कर पीटे जाने से रीवा के व्यापारी अब लामबंद हो चले हैं और पुलिस के प्रति व्यापारियों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है!

क्या आम आदमी के पेट पर लात और पीठ पर डंडे पड़ने से ही कोरोना की चैन टूटेगी..? क्या अस्पताल में दम तोड़ रहे बेटे के लिए दवा लेकर जा रहे बेबस बाप की लाठियों से कमर तोड़ने से ही कोरोना की चैन टूटेगी..? अन्नदाता पर लात मारने से करोना की चेन टूटेगी,? व्यापारी को घर से निकाल कर पीटने से करोना की चेन टूटेगी,? गाड़ियों की हवा निकालने से करोना कि चैन टूटेगी ? पुलिस की लाठी, लात और गरीब के पेट की बीच डटकर जनप्रतिनिधि क्यों खड़े नहीं हो जाते! कोरोना काल मे’ प्रशासन, पुलिस और रीवा की राजनीति का सिस्टम’ याद किया जाएगा..।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लॉकडाउन के दौरान लुका छुपी का खेल खेल रहे थे दुकानदार शहर कोतवाल पहुंचकर की छापेमारी

Tue May 11 , 2021
आजमगढ़:-एक तरफ कोरोना महामारी से जहां पूरा देश जूझ रहा है तो वही आजमगढ़ जिले में दुकानदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं लॉकडाउन के बावजूद भी दुकानदार दुकानों में सामानों की बिक्री कर रहे हैं। जिसकी शिकायत मिलने के बाद शहर कोतवाल मय फोर्स शहर के मुख्य […]

You May Like

advertisement