मध्य प्रदेश //रीवा / प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हांथों पकड़ा गया पति, पत्नी ने सरेआम कर दी धुनाई

मध्य प्रदेश //रीवा / प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हांथों पकड़ा गया पति, पत्नी ने सरेआम कर दी धुनाई

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

रीवा। अस्पताल चौराहे के पास बीती रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब आशिक मिजाज पति को दूसरी औरत के साथ रंगरेलियां मनाते पत्नी ने पकड़ लिया। आशिक मिजाज पति को गैर महिला के साथ देखते ही पत्नी आगबबूला हो गई और पति के ऊपर टूट पड़ी।
देखते ही देखते तमाशबीनों का मजमा लग गया और कुछ लोग बीच बचाव करना शुरू कर दिया। लेकिन क्रोध में जल रही महिला ने पति और उक्त युवती के साथ जमकर मारपीट की। हालांकि पति और उसकी प्रेमिका ने भी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए बाल पकड़कर घसीटा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

बताया जाता है कि संजय गांधी अस्पताल में तैनात मुन्ना नाम का कर्मचारी दूसरी औरत के साथ रंगरेलियां मना रहा था ,जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई वह अपने रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। यहां तक कि बीच-बचाव करने वालों के साथ भी झूमा झटकी हुई, इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए प्रेमिका भाग निकली। घटना की शिकायत किसी के द्वारा थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। बताया जाता है कि संजय गांधी अस्पताल कि नीचे पार्किंग और अस्पताल कालोनी रोड के किनारे अक्सर लोग रंगरेलियां मनाते मिल जाते हैं, जिनमें ज्यादातर अस्पताल के कर्मचारी भी शामिल रहते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्यप्रदेश //सीधी/ पिता-पुत्र के बीच हुए विवाद में पिता की मौत, पुत्र गिरफ्तार

Tue Mar 2 , 2021
मध्यप्रदेश //सीधी/ पिता-पुत्र के बीच हुए विवाद में पिता की मौत, पुत्र गिरफ्तार ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 सीधी। जिले की पुलिस ने रीवा स्थित संजय गांधी अस्पताल में दबिश देकर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने पिता की हत्या के आरोप में पकड़ा गया […]

You May Like

Breaking News

advertisement