मध्य प्रदेश //रीवा /गुढ़ पशु चिकित्सक प्रभारी के द्वारा बिमारी फैलाई जा रही है क्षेत्र की जनता को बचाने के लिए कलेक्टर को आवेदन दिया ।

मध्य प्रदेश //रीवा /गुढ़ पशु चिकित्सक प्रभारी के द्वारा बिमारी फैलाई जा रही है क्षेत्र की जनता को बचाने के लिए कलेक्टर को आवेदन दिया ।

ब्यूरो चीफ ///राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

रीवा ..01../ मई/2021
दिनांक 28 /04 /2021 को लक्षपति प्रसाद पाण्डेय निवासी ग्राम चौडियार के लड़के बीमार भैंस लेकर गुढ़ हर्दी मार्ग से गुढ़ की तरफ जा रहे थे । ग्राम अतरारी रामबहोर कुशवाहा के घर पास मौजा अतरारी आम के पास के पेंड के नीचे भैंस रोक दिये । वही भैंस मर गई । वीमित भैंस की देख भाल करते रहे दिनांक 29/04/2021 को दोपहर वाद शाम टाइम पशु चिकित्सक डॉक्टर आकर चीर – फाड़ कराया और चीर फाड़ की हुई मृतक भैंस घर के सामने 25-30 कदम दूर पर रोड में जो हर दम चालू रहती है , छोड़ कर चले गए अब वहां गंध के मारे घर में रहना व रोड में चलना व घर में लोगों का खाना पीना एवं रहना अभी ही मुश्किल है । आगे चल कर लोगों को कई तरह की वीमारी का शिकार होना पड़ेगा । करोंडो मक्खियाँ तरह – तरह की वहां से जाकर भोजन पानी में6 बैठकर प्रदूषि करती है । जन जीवन अस्त ब्यस्त है ।
भवदीय
रामबहोर कुशवाहा निवासी ग्राम अतरारी पोस्ट हर्दी तहसील गुढ़ जिला रीवा ( म०प्र०)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अब एम्बुलेंस का किराया होगा तय, मनमाना किराया वसूलने वालो पर परिवहन विभाग कसने जा रहा है नकेल,

Sat May 1 , 2021
उत्तराखंड: अब एम्बुलेंस का किराया होगा तय, मनमाना किराया वसूलने वालो पर परिवहन विभाग कसने जा रहा है नकेल,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक संक्रमण काल में भी कुछ लोग मुनाफाखोरी से बाज नहीं आ रहे हैं। एंबुलेंस के लिए भी मनमाना शुल्क वसूला जा रहा है। ऐसी कई शिकायतें मिलने के […]

You May Like

advertisement