मध्य प्रदेश //रीवा फुल्की वाले ने गांव में 11 लोगो का बांट दिया कोरोना, मौके पर पहुंचे कलेक्टर

मध्य प्रदेश //रीवा फुल्की वाले ने गांव में 11 लोगो का बांट दिया कोरोना, मौके पर पहुंचे कलेक्टर

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

Rewa: समूचे जिले में लाॅकडाउन है। बिना काम घर से बाहर निकलने में पाबंदी लगी हुई है। इसके बाद भी गांवो में लोग खुलेआम घूम रहे है। जिले के मउगंज तहसील में एक कोरोना संक्रमित फुल्की वाले की वजह से 11 लोग सक्रमित हो गये।
इतनी बडी संख्या में कोरोना संक्रमित निकलने से जिले के कलेक्टर इलैया राजा टी और विधायक प्रदीप पटेल कोरोना प्रभावित क्षेत्र पहुंचे और व्यवास्था बनाने आधिकारियों को निर्देशित किया। 

गांवों में लोग बेपरवाह

शहरों में कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन हो रहा है लेकिन गांवों में लोग खेत में काम की आड में खुलेआम घूम रहे है। वही ठेला वाले भी बिना रोक-टोक गांव में घूमघूम कर व्यापार कर रहे हैं।
वही पुलिस भी शहर या फिर नगरी क्षेत्र में लाकडाउन का पालन करवाने मे जुटी है। पुलिस का दौरा गांवों मे न होने से लोग बेपरवाह घूम रहे हैं।

वार्ड 5 बना रेड जोन

एक साथ कोरोना के 11 रोगी मिलने के बाद उसे कलेक्टर ने रेड जोन घोषित कर दिया है। साथ ही पूरे मोहल्ले में तर से आने-जाने के रास्ते को सील कर दिया गया। वहीं कलेक्टर ने कहा कि वार्ड पाच संक्रमण होने से यहां प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। 

फुल्की वाला था संक्रमित

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 5 रामलीला ग्राउंड के सामने वाली गली में एक फुल्की वाला चोरी छिपे फुल्की बेंच रहा था।
उसकी तबियत खराब हुई और जांच करवाने पर वह पाजिटिव निकला। इसके बाद भी वह फुल्की बेंचने का काम करता रहा। इस दौरान मोहल्ले के लोगो की जांच की गई तो 11 लोग संक्रमित निकले।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश// रीवा: आकाशीय बिजली की चपेट में आये दो भाइयों की मौत

Thu May 20 , 2021
ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 रीवा / Rewa: चक्रवाती तूफान ताउते की वजह से जिले में गरज चमक के साथ तेज बारिश हो रही है। वहीं आकाशीय बिजली गिरने से गढ़ थाने के लौरी निवासी दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बुधवार साम 6 बजे की […]

You May Like

advertisement