मध्य प्रदेश //रीवा/सिरमौर आपातकालीन सेवा *एम्बुलेंस 108 नं. बरदहा घाटी में हुई पंचर

मध्य प्रदेश //रीवा/सिरमौर आपातकालीन सेवा *एम्बुलेंस 108 नं. बरदहा घाटी में हुई पंचर

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

आपको बता दें कि गाड़ी संख्या MP 02 AV 5672 जो सिरमौर से डभौरा के लिए एक मासूम को लेकर जा रही थी, लेकिन बरदहा घाटी में आगे की पहिया पंचर हो जाने से खड़ी हो गई, ड्राइवर ने बताया कि ये गाड़ी आए दिन रास्ते में रुक जाती है,इसमें स्टेपनी भी नही है, हम लोग संबंधित अधिकारियों को कई इस बारे जानकारी दे चुके हैं लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोई भी उचित निर्णय नहीं लिया जाता।अब यहां बात गाड़ी पंचर होने की नहीं है गाड़ी तो कही भी किसी की भी पंचर हो सकती है, लेकिन यदि आपातकालीन वाहन की स्थिति ही आपातकाल हो जाए तो फिर जनता स्वास्थ्य विभाग से क्या अपेक्षा करे?
आज बरदहा घाटी में शाम को लगभग सात बजे एक महिला छः महीने के बच्चे के साथ अपने घर जा रही थी लेकिन रास्ते में ही आपातकालीन वाहन खराब हो गई,अब उस जंगल में मासूम बालक के साथ सड़क किनारे बैठी महिला दूसरे वाहन का इंतजार कर रही थी।वैसे भी एक तरफ इस समय कोरोना महामारी से देश जूझ रहा है वही दूसरी तरफ शासन की आपातकालीन सेवा केवल हवा हवाई साबित हो रही है।अब सवाल यह उठता है कि स्वास्थ्य विभाग को यदि ड्राइवर द्वारा लगातार वाहन मेंटीनेंस कराने के लिए कहा जाता है फिर भी स्वास्थ्य विभाग क्यों सो रहा है? इसी प्रकार स्वास्थ्य विभाग द्वारा लापरवाही बरती गई तो कोई भी बड़ी अनहोनी हो सकती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश// रीवा/ किसान बिल के विरोध में 102बे दिन किसान रामसुमिरन सिंह के नेतृत्व में जारी रहा धरना

Thu Apr 15 , 2021
मध्य प्रदेश// रीवा/ किसान बिल के विरोध में 102बे दिन किसान रामसुमिरन सिंह के नेतृत्व में जारी रहा धरना ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 कसम बाबा साहब के संविधान की पीछे नहीं हटेंगे किसान रीवा 14 अप्रैल 2021.. संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक किसान नेता शिव सिंह ने […]

You May Like

advertisement