मध्य प्रदेश ।मध्य प्रदेश में 30 अप्रैल तक जारी रहेंगी पाबंदियां, कोरोना की चेन तोड़ने के लिए ये जरूरी: शिवराज

मध्य प्रदेश //मध्य प्रदेश में 30 अप्रैल तक जारी रहेंगी पाबंदियां, कोरोना की चेन तोड़ने के लिए ये जरूरी: शिवराज

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

भोपाल. मध्य प्रदेश में 30 अप्रैल तक पाबंदियां जारी रहेंगी. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण (corona infection) की चेन को तोड़ना जरूरी बताया है. सीएम शिवराज ने प्रदेश के लोगों से 30 अप्रैल तक घर से बाहर ना निकलने की अपील की है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के लक्षण पर तुरंत जांच कराने की अपील की है. सीएम शिवराज ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सभी से सहयोग मांगा है. होम आइसोलेशन में इलाज की सुविधाएं देने की बात कही है.

बता दें कि इंदौर और भोपाल में कोरोना के आउट ऑफ कंट्रोल होने पर पहले ही कोरोना कर्फ्यू को 19 अप्रैल से 26 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में सीएम शिवराज का पाबंदियों को 30 अप्रैल तक जारी रखने के लिए कहने का मतलब है कि प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो गया है. इसलिए इसकी चेन तोड़ने के लिए सरकार अभी सख्ती जारी रखेगी.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज। पुलिस ने साड़ी बांटते हुए पकड़ा, की कार्रवाई

Sun Apr 18 , 2021
इंदरगढ़ कन्नौज पुलिस ने साड़ी बांटते हुए पकड़ा, की कार्रवाई कन्नौज जनपद के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में साड़ी बांटते हुए कुछ लोग पाए गए l वोटरों को लुभाने में साड़ी बांटते हुए प्रत्याशी पकड़ा गया l पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने का कार्य किया जा रहा है […]

You May Like

advertisement