मध्य प्रदेश/ सतना: पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला, ट्रांसपोर्ट नगर में फैली दहशत

मध्य प्रदेश/ सतना: पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला, ट्रांसपोर्ट नगर में फैली दहशत

रिपोर्टर/ अतेंद्र कुशवाहा सतना

सतना में मानो कानून का राज ही खत्म हो गया ।आज दिनदहाड़े बड़ी वारदात हुई, सतना केंद्रीय जेल से पैरोल में छूटे कैदियों और उनके परिजनों पर जानलेवा हमला हुया ।दो दर्जन नकावपोस युवक ट्रांसपोर्ट नगर में दहशत फैला दी ।चारो कैदी पैरोल से रिहा होकर जेल से बाहर निकले और करीब पांच सौ मीटर आगे आये तभी उनपर हमला हो गया।,दो दर्जन नकाबपोश गुंडों ने उनके कार को रोकर मारपीट की और, दो कार में भी जमकर तोड़फोड़ की गई ।

इस हमले में चारो कैदीयो के साथ उनके परिजन भी घायल हुए ।,मैहर निवासी कैदी भोला बढोलिया और अमरपाटन के महेंद्र पटेल सहित दो अन्य कैदी आज 16 दिन के लिए जेल से पैरोल पर छूटे । चारो का परिवार अलग अलग कार से लेने आया हुया था।

जैसे ही जेल की चारदीवारी से बाहर आये और गांव जाने लगे उनपर हमला हुया । कैदियों की मॉने तो जेल में बन्द मिक्की सरदार उनसे रंजिश रखता है।उसी ने जेल के अंदर रहकर हमले की शाजिस रची।

हमलावर उसी का भाई और गुर्गे है ।घटना की सूचना पर कोलगंवा थाना पुलिस पहुची और हमलावरों की पहचान में जुटी हुई है ।जहा ये हमला हुया वहां काफी भीड़ थी ।ऐसे में लोग दहशत में आ गए

पुलिस ने मामला दर्ज कर तप्तीस सुरू कर दी है।इस हमले में घायल एक कैदी लम्बरदार था जो जेल की व्यवस्था देखता था।

उसी से रंजिश थी ।सभी चारो आरोपी हत्या के आरोप में आजीवन के कारवास की सजा काट रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: जौलजीबी मुनस्यारी मार्ग बहा, फंसे वाहन, कल रात से लगातार बारिश के चलते,

Sun Jun 25 , 2023
सागर मलिक हल्द्वानी: कुमाऊं भर में तड़के से ही हल्की व तेज वर्षा का क्रम बना हुआ है। पिथौरागढ़ जिले में भारी वर्षा के चलते मलबा आने से जौलजीबी-मुनस्यारी और थल- मुनस्यारी मार्ग बंद है। गोरी गंगा, रामगंगा, मंदाकिनी, सेरा नदी, जाकुला, गोसी नदी सहित सभी नालों का जलस्तर बढ़ […]

You May Like

Breaking News

advertisement