मध्य प्रदेश //सतना कियोस्क संचालक ने फिंगर लगवाकर व्रद्ध महिला के खाते से निकाले 1 लाख 56 हजार रुपये

मध्य प्रदेश //सतना कियोस्क संचालक ने फिंगर लगवाकर व्रद्ध महिला के खाते से निकाले 1 लाख 56 हजार रुपये

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

सतना- शासन द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों की सुविधा के लिए जगह जगह कियोस्क बैंकों की सुविधा उपलब्ध कराई गई है, जिससे ग्रामीण अपने बैंक खातों से आसानी लेन-देन कर सकें। लेकिन कुछ कियोस्क संचालको द्वारा अनपढ़ और भोले-भाले लोगों के साथ धोखाधड़ी कर उनके खाते से अधिक रुपये निकालने की खबरे कई बार सामने आ चुकी रहे है।
बीते दिनों उचेहरा क्षेत्र के गोवराव कला गाँव की बृद्धा छोटकल्ली प्रजापति के खाते से उचेहरा बउली चौराहे में खुली एक किसोस्क बैंक सञ्चालक द्वारा 1 लाख 56 हजार रुपये धोखाधड़ी कर निकालने का आरोप लगाया हैं। बताया गया कि वृद्ध महिला के खाते में पति की पेंशन आती थी व बचत के रुपये थे । कियोस्क सञ्चालक द्वारा आधार कार्ड से फिंगर लगवाकर कई बार पैसे आहरित कर अब तक 1लाख 56हजार रुपये आहरित कर लिए हैं। कियोस्क द्वारा धोखाधड़ी का शिकार पीड़िता ने आज उचेहरा थाने पहुंचकर कियोस्क संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है। और कियोस्क संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करने और रुपये वापस दिलाने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश// रीवा// द्वितीय अपील के साथ सभी राज्यों में प्रथम अपील की सुनवाई भी हो वर्चुअल/

Tue Apr 27 , 2021
मध्य प्रदेश// रीवा// द्वितीय अपील के साथ सभी राज्यों में प्रथम अपील की सुनवाई भी हो वर्चुअल// ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 कर्नाटक में सूचना आयुक्तों की ऑनलाइन सुनवाई में कोई रुचि नहीं – वीरेश बेल्लूर// आयोगों की पेंडेंसी कम करने का वर्चुअल कोर्ट एक अहम हिस्सा, सुनवाई […]

You May Like

advertisement