मध्य प्रदेश /सतना /मायावी नगरी सतना सावन कपूर एससी एसटी के आमरण अनशन को दंगल में बदल रहे हैं तहसीलदार

मध्य प्रदेश /सतना /मायावी नगरी सतना सावन कपूर एससी एसटी के आमरण अनशन को दंगल में बदल रहे हैं तहसीलदार

ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934

जहां 12 दिन से अपने सड़क और नाली के लिए रहवासी राहुल राज रावण उर्फ रामकेश, राकेश अहिरवार, शांति देवी अहिरवार, एवं समस्त वार्ड वासीगण अनशन में बैठे है ।
वही तहसीलदार आशुतोष मिश्रा, आर. आई .अभिषेक धुर्वे, पटवारी उमेश सिंह ,अनुराग सिंह, रामशिरोमणि डोहर, ने आज जगह की नपित कर एरिया को कम कर दिये। पहली नापित में 34 डिसमिल जमीन शासकीय ओमप्रकाश निगम भू माफिया की कब्जे में निकली थी।

आज पुनः 1-4 -21 को नपित कर जगह को तहसीलदार आशुतोष मिश्रा, आर. आई .ओमप्रकाश धुर्वे, पटवारी उमेश सिंह ,अनुराग सिंह, रामशिरोमणि डोहर, पर अनशन कारियों ने जमीन को नापने को गलत बताते हुए भू-माफिया से मिलकर जमीन को खुर्द बुर्द करने का आरोप लगाएं साथ ही बृजेश निगम की सह से गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए राहुल राज रावण ने बताया कि भू-माफिया ओमप्रकाश निगम एवं बृजेश निगम दोनों जमीन भू-माफिया का कार्य एक साथ करते हैं ऐसा आरोप अनशन कारियों ने लगाया ज्ञात हो की बगल में श्री राम आश्रम बना हुआ है उनका कहना है कि 5 फीट जमीन हमारी है हम ने छोड़ी है जमीन की नपित 5 फीट छोड़कर की गई थी। रोड देते समय दीवार से सटाकर रोड देने की खानापूर्ति कर आपसी समाजस को बदलने का कार्य अधिकारी कर रहे हैं। पूरा दिन अनशन स्थल मे पुलिस छावनी में तब्दील रहा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समाचारटीका सुरक्षित है, 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिक टीका अवश्य लगवाएं-अध्यक्ष गौ सेवा आयोग,डाॅ महन्त ने शिवरीनायण टीकाकरण केन्द्र में लगवाया कोविड-19, का पहला टीका

Fri Apr 2 , 2021
      जांजगीर-चांपा 01 अपै्रल 2021/ छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री डाॅ महन्त रामसुन्दर दास ने नगर पंचायत शिवरीनारायण के टीकाकरण केन्द्र में आज कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए पहला टीका लगवाया। इस अवसर पर डाॅ महन्त ने आम जनता से अपील कर कहा कि  कि […]

You May Like

advertisement