मध्य प्रदेश// सतनाः सड़क पर दौड़ती रही स्कार्पियों, वाहन के अंदर होता रहा रेप,चार लोगो ने युवती से की दरिंदगी

मध्य प्रदेश// सतनाः सड़क पर दौड़ती रही स्कार्पियों, वाहन के अंदर होता रहा रेप,चार लोगो ने युवती से की दरिंदगी…

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

सतना / : कोलगंवा थाना से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जंहा चलती स्कार्पियों में युवती के साथ 4 लोगो ने गैंगरेप करके उसे रास्ते में छोड़ दिया। पीड़िता ने थाना में पहुच कर घटना की शिकायत की। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले में जांच करवाई कर रही है, हांलाकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

सब्जी बेच कर जा रही थी घर

बताया जा रहा है कि पीड़िता सब्जी कारोबारी है। वह रात में सब्जी की दुकान बंद करने के बाद पैदल घर जा रही थी। रास्ते में स्कार्पियों सबार लोगो ने उसे रोक कर फिल्मी स्टाइल में वाहन के अंदर खीच लिया था।

चलते वाहन में रेप

दिल्ली में हुये निर्भया कांड की तरह ही सतना के कोलगांव थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना सामने आई है। दिल्ली में चलती बस के अंदर 6 लोगो ने एक युवती के साथ दरिद्रगी किये थें, तो वही सतना में चलती स्कार्पियों के अंदर चार लोगो ने सब्जी बेंच कर अपना जीविकाउर्पजन करने वाली युवती के साथ सामुहिक रूप से दुर्ष्कम किया है।

एक्टिव हुई पुलिस

सामूहिक रेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस आनन-फानन में एक्टिव हो गई। जानकारी के तहत पुलिस ने घटना के कुछ संदेहियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा/ अब फर्राटा मारेगी रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन, समय की बचत पर जेब होगी ढीली

Sat Jan 23 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा/ अब फर्राटा मारेगी रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन, समय की बचत पर जेब होगी ढीली ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934 : रीवा-जबलपुर चलने वाली शटल रेलगाड़ी 24 जनवरी से एक्सप्रेस गाड़ी के रूप में चलेगी। कोरोना की वजह से लगाए गए लाॅकडाउन के करीब 10 महीने के लंबे […]

You May Like

advertisement