अजमेर: अग्रसेन जयंती पर हुआ महा आरती का आयोजन

अग्रसेन जयंती पर हुआ महा आरती का आयोजन

अजमेर । श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव के अंतर्गत अग्रसेन जयंती की पूर्व संध्या पर सूचना केंद्र स्थित अग्रसेन सर्किल पर अग्रवंदन महाआरती का आयोजन अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन द्वारा किया गया।

अखिल भारतीय युवा सम्मेलन के अध्यक्ष गिरिराज अग्रवाल ने बताया कि 501 दीपकों से श्री अग्रसेन महाराज की महाआरती का आयोजन किया गया जिसमें कुलदेवी श्री माता महालक्ष्मी माता एवं अग्रसेन जी की आरती कर प्रसाद वितरण किया गया । इस अवसर पर सम्मेलन के पदाधिकारी ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

अग्रवदन महाआरती में श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव समिति के संयोजक अशोक पंसारी हनुमान दयाल बंसल शंकर लाल शंकर बंसल लोकेश अग्रवाल मुंशी एडवोकेट गणेश लाल अग्रवाल शंकर फतेहपुरिया शिव कुमार बंसल अतुल गोयल सतीश बंसल अजय बंसल गिरधारी लाल मंगल डॉ आशीष अग्रवाल शैलेंद्र बंसल सहित बड़ी संख्या में अग्र बंधु एवं मातृशक्ति ने महाआरती कर श्री अग्रसेन महाराज के बताए गए समाजवाद के सिद्धांत पर चलने का संकल्प लिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वार तृतीया दिवस की कथा में कथा व्यास साध्वी कालिंदी भारती जी ने बताया कि दिव्य दृष्टि के बिना हम भगवान को नहीं पहचान सकते दिव्य दृष्टि जो भगवान श्री कृष्ण ने युद्ध के मैदान में अर्जुन को प्रधान की थी

Sun Oct 15 , 2023
दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वार तृतीया दिवस की कथा में कथा व्यास साध्वी कालिंदी भारती जी ने बताया कि दिव्य दृष्टि के बिना हम भगवान को नहीं पहचान सकते दिव्य दृष्टि जो भगवान श्री कृष्ण ने युद्ध के मैदान में अर्जुन को प्रधान की थी फिरोजपुर 15 अक्टूबर {कैलाश शर्मा […]

You May Like

advertisement