अनेकों संस्थाओं से जुड़े समाजसेवी हरीश वर्मा को महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने किया सम्मानित

अनेकों संस्थाओं से जुड़े समाजसेवी हरीश वर्मा को महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने किया सम्मानित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी।
दूरभाष – 9416191877

हिसार, 24 सितंबर : अनेकों धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं व सनातन धर्म से जुड़े समाजसेवी व प्रभु भक्त हरीश वर्मा को उनके द्वारा समाज मे दी उत्कृष्ट सेवाओं को देखते हुए हरि मंदिर आश्रम पटौदी में आश्रम के संस्थापक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव जी ने स्मृति चिंह भेंट कर सम्मानित किया। हरीश वर्मा पिछले काफी समय से कई सामाजिक और धार्मिक संस्थानों से सक्रिय रुप से जुड़े हुए हैं तथा समय-समय पर समाज सेवा के कार्यों में भाग लेते रहते हैं।
इस अवसर पर महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव जी ने कहा कि हरीश वर्मा व उनकी टीम गौमाता की रक्षा को लेकर व हिन्दुत्व, सनातन धर्म को लेकर जो कार्य कर रहे हैं वह बहुत सराहनीय है।
उन्होंने कहा कि सनातन धर्म ऐसा धर्म है जो सभी धर्मों का सम्मान करता है। देश में हिन्दू व सनातन धर्म के बढ़ते वर्चस्व को कुछ लोग पचा नहीं पा रहेऔर बौखलाहट में बेतुकी व अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों की बयानबाजी का कोई असर नहीं पडऩे वाला क्योंकि सनातन की धर्म ध्वजा अब बुलंद है और उसे ऐसी सोच को लोग हिला भी नहीं सकते। इस अवसर पर काफी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
समाजसेवी हरीश वर्मा को महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव जी सम्मानित
करते हुए ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: शराब के डिपार्टमेटल स्टोर को लेकर सीएम धामी सख्त,

Sun Sep 24 , 2023
वी वी न्यूज ऋषिकेश 24 सितंबर। क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने तीर्थ नगरी में खुली शराब की डिपार्टमेंटल स्टोर को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सख्त कदम उठाए जाने पर उनका आभार प्रकट किया है। डॉ अग्रवाल ने मॉ गंगा से मुख्यमंत्री श्री धामी की दीर्घायु […]

You May Like

Breaking News

advertisement