हरियाणा:पिहोवा के प्राचीन कार्तिकेय मन्दिर के महन्त दीपक गिरि ने लगवाई कोरोना की प्रथम डोज

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

महन्त दीपक गिरि ने आमजन से की अपील टीकाकरण में सरकार का सहयोग करे।
अत्यंत जरूरी कार्य के लिए ही घर से बहार निकले मास्क पहन कर।

कुरुक्षेत्र 24 मई :- पिहोवा के प्राचीन कार्तिकेय मन्दिर के महन्त दीपक गिरि ने आज बैशाख मास की त्रियोदशी के पावन पर्व पर वैक्सीन की प्रथम खुराक लगवाई और उन्होंने खुद को बहुत ही आत्मविश्वास और सकारात्मकता से भरा हुआ महसूस किया।
उन्होनें कहा कि वायरस को हराने के लिए वैक्सीनेशन सबसे अच्छा तरीका है।
उन्होनें सभी से व खासतौर पर संत समाज से अपील कि वे अपने आप को टीकाकरण करवाएं, अपनी स्वयं की देखभाल, और टीकाकरण आपको इस विशाल महामारी के प्रभाव से बचाएगा।
महन्त दीपक गिरि ने आमजन को अपने संबोधन में कहा कि टीकाकरण में सरकार का सहयोग करे ओर अपना नंबर आने पर अवश्य टीकाकरण करवाये ओर कोरोना महामारी को खत्म करने में सरकार का सहयोग करे ओर उन्होंने यह भी कहा कि भयंकर महामारी के चलते अपनी व परिवार की रक्षा व सुरक्षा के लिए सरकार के आदेश की पालना करते हुए अत्यंत जरूरी कार्य के लिए ही मास्क के साथ घर से बहार निकले।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा:24 मई से 31 मई तक कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय रहेगा बंद।

Mon May 24 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र, 24 मई :- मुख्य सचिव हरियाणा सरकार, उच्च शिक्षा विभाग द्वारा प्राप्त निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय प्रशासन ने 24 मई से 31 मई प्रातः 5 बजे तक विश्वविद्यालय बंद करने का निर्णय लिया है।लोक सम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय […]

You May Like

Breaking News

advertisement