बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आए महंत राजेंद्र पुरी

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में आए महंत राजेंद्र पुरी।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

हिंदू राष्ट्र का निर्माण जितना जल्दी हो सके, हिंदुत्व के लिए सही फैसला है : महंत राजेंद्र पुरी।

कुरुक्षेत्र, 25 जनवरी : जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ने बागेश्वर धाम से प. धीरेंद्र शास्त्री के बयान ‘तुम मेरा साथ दो, मैं हिन्दू राष्ट्र दूंगा का समर्थन करते हुए कहा कि अगर कोई हिंदुत्व को मानने वाला पंडित हिंदू के हक की बात करता है तो इसमें गलत क्या है। महंत राजेंद्र पुरी कहा कि वे पूरी तरह इस बात का समर्थन करते हैं। हिंदू राष्ट्र का निर्माण जितना जल्दी हो सके, हिंदुत्व के लिए सही फैंसला है। इसके लिए हर उस इंसान का जो हिंदू राष्ट्र की बात करता है चाहे वो धार्मिक गतिविधियों में हो या राजनीतिक जग ज्योति दरबार हमेशा उनके साथ है।
राजनीतिक लोगों के जो बयान सुनने में आ रहे हैं, उनके प्रति महंत राजेंद्र पुरी कहा कि हमारे देश की जनता धर्म के प्रति बेहद संवेदनशील है। देश में 80-90 प्रतिशत सनातनी रहते हैं जो कि हिंदू राष्ट्र चाहते है। इसलिए ऐसी कोई टिप्पणी ना करें जिससे जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचे। धीरेंद्र शास्त्री के धाम में चमत्कार वाले बयान बारे बोलते हुए महंत ने आगे कहा कि अगर कोई साधु, पंडित या महन्त अपनी पूजा तपस्या से किसी भी भगवान या देवी-देवता को सिद्ध करता है। प्रार्थना या दुआ करने से आम लोगों की भलाई व उनके दुःख दर्द का हल करता है या दूसरा कोई चमत्कार दिखाता है तो यह उसकी सिद्धि है। इसलिए बागेश्वर धाम पर सवाल उठाना गलत है। यह बात सही भी है कि यदि किसी के अंदर सनातनी हिंदू की एक बूंद भी है तो उसे उनका साथ देना चाहिए।
जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धर्मान्तरण से भयतीत आदिवासी समाज

Wed Jan 25 , 2023
धर्मान्तरण से भयतीत आदिवासी समाज। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। प्रस्तुति : आरती दुआवरिष्ठ अधिवक्ता छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ : राष्ट्र भारत के हृदय मध्य प्रदेश से 1 नवम्बर 2000 को पृथक हुआ राज्य छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ राज्य के दक्षिण में स्थित बस्तर अंचल जहां आज भी अबुझमाढ़ स्थित है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement