राज्य स्तरीय हरियाणा कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता का महंत राजेंद्र पूरी ने किया शुभारंभ

राज्य स्तरीय हरियाणा कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता का महंत राजेंद्र पूरी ने किया शुभारंभ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

राज्य स्तरीय हरियाणा कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर सैकड़ों प्रतिभागी खिलाड़ियों को दिलाई नशे से दूर रहने की शपथ।
सैकड़ों प्रतिभागी खिलाड़ियों के नशे से दूर रहने, राष्ट्र प्रेम और देशभक्ति की शपथ व हर हर महादेव के नारों से गूंज उठा पंडाल।

कुरुक्षेत्र, 5 अगस्त : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में हरियाणा स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन द्वारा आयोजित राज्यस्तरीय कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता का शुभारंभ जग ज्योति चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक एवं चेयरमैन महंत राजेंद्र पुरी ने किया। प्रतियोगिता में राज्य भर के 22 जिलों से सैंकड़ों प्रतिभागी खिलाड़ी अलग अलग उम्र और वजन ग्रुप के भाग लेने के लिए पंहुचे।
राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के पहले दिन कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पंहुचे महंत राजेंद्र पुरी ने प्रतिभागियों में जोश भरा। साथ ही उन्हें खेल, अनुशासन और युवा अवस्था बारे अपने अनुभव भी बताए। उन्होंने युवा प्रतिभागियों को जीवन में कभी नशा न करने और राष्ट्र को समर्पित होकर खेलों के माध्यम से राष्ट्र निर्माण करने की शपथ दिलाई।
महंत राजेंद्र पुरी ने प्रतिभागियों से भारत माता की जय के नारे लगवाए, वहीं महंत के अभिनंदन में युवा प्रतिभागियों ने हर हर महादेव के नारे लगाए। महंत राजेंद्र पूरी ने कहा कि खेल ही एकमात्र ऐसा माध्यम है जो बाल्यकाल से लेकर न केवल एक विद्यार्थी को अच्छा लक्ष्य दिखा सकता है बल्कि राष्ट्र निर्माण और देश प्रेम का सशक्त माध्यम है। उन्होंने युवा खिलाड़ियों को राष्ट्र की मजबूत नींव बताया और प्रतिभागी खिलाड़ियों को उनके उजव्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर आयोजकों ने महंत राजेंद्र पुरी और पूर्व पुलिस अधिकारी शीतल सिंह धारीवाल को सम्मानित किया।
राज्य स्तरीय हरियाणा कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए महंत राजेंद्र पूरी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सावन अधिक मास के शनिवार को विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ हुआ पार्थिव शिवलिंग पूजन एवं अभिषेक

Sat Aug 5 , 2023
सावन अधिक मास के शनिवार को विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ हुआ पार्थिव शिवलिंग पूजन एवं अभिषेक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 शनिदेव भगवान शिव के हैं भक्त, शनिदेव ने भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए कठोर तपस्या की थी : महंत जगन्नाथ पुरी। कुरुक्षेत्र, 5 […]

You May Like

Breaking News

advertisement