महाराष्ट्र:लापता बालक का मिला शव बरामद, हत्यारा गिरफ्तार

महाराष्ट्र संवाददाता
अरुण उपाध्याय वीवी न्यूज़ बैसवारा
लापता बालक का मिला शव बरामद, हत्यारा गिरफ्तार

पालघर जिले के बोईसर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित धोड़ीपूजा ईलाके से पिछले सोमवार को लापता 5 वर्षीय बालक आयुष बलराम नायक का पैर बांधा शव को औद्योगिक परिक्षेत्र के रुचिरा होटल समीप मेर्सस डबल कोला कंपनी के वाल कंपाउंड पास बने सड़क किनारे नाले से लोकल क्राईम ब्रांच के सहयोग से पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार 06 दिसंबर 2021 को दोपहर धोडीपूजा ईलाके के जिला परिषद मराठी पाठशाला के समीप से किराये के मकान में रह रहे एक 5 वर्षीय बालक आयुष बलराम नायक को लापता होने की सूचना फरियादी अंजली बलराम नायक(35) मुल निवासी राज्य उड़ीसा द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गयी थीं। बोईसर पुलिस ने मामले के संज्ञान में आने के बाद टीम बनाकर लोकल क्राईम ब्रांच के सहयोग से लापता बालक की तलाश कर रही थी। जिसके फलस्वरूप माना जाता है कि घबराहट में अपर्हता ने बच्चे को मार डाला और उसके पश्चात शव को औद्योगिक क्षेत्र में फेंक डाला। वहीं बच्चें के शव के पास से मिली एक छायाचित्र के सहारे जांच में जुटी लोकल क्राईम ब्रांच बोईसर युनिट के प्रभारी उपपुलिस निरीक्षक आशिष पाटिल ने बुधवार को देर रात फरियादी के पड़ोसी संदिग्ध एक 24 वर्षीय किरायेदार मुल निवासी झारखंड को कब्जे में लेकर जारी पुछताछ के दौरान संदिग्ध ने मासूम के अपहरण और बाद में हत्या करने की बात मान ली है।
मामलें की विशेष जांच कर रहे सहा.पुलिस अधिक्षक नित्यानंद झा आईपीएस द्वारा बोईसर पुलिस स्टेशन में दर्ज भादवि की धारा 302,201के तहद हत्यारोपी अपहर्ता के विरुद्ध आगे कारवाई के लिए न्यायालय से 5 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। उक्त कारवाई पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे के आदेशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड़ के मार्गदर्शन में सहा.पुलिस अधीक्षक व उपविभागीय पुलिस अधिकारी बोईसर नित्यानंद झा,बोईसर पुलिस थाना प्रभारी सुरेश कदम व एलसीबी बोईसर युनिट के प्रभारी उपनिरीक्षक आशिष पाटील अन्य पुलिसकर्मियों के द्वारा की गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की भगवान पुर में मेले की आड़ में अश्लीलता का खेल,

Fri Dec 10 , 2021
ब्रेकिंग रुड़की रुड़की:- भगवानपुर में मेले की आड़ में अश्लीलता का खेल, मेले में जादूगर पंडाल में बारबालाओं के अश्लील ठुमके, मेले की आड़ में परोसी जा रही अश्लीलता, स्थानीय पुलिस प्रशासन बना मुखदर्षक, जादूगर के पंडाल में खुलेआम परोसी जा रही अश्लीलता। Read Article 🔊 Listen to this Share […]

You May Like

Breaking News

advertisement