मैत्री रावत को गूगल में मिला 55 लाख रुपये सालाना का पैकेज


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ग्राफिक एरा डीम्ड विवि की छात्रा मैत्री रावतको गूगल में करीब 55 लाख रुपये सालाना का पैकेज मिला है। कंप्यूटर साइंस में बीटेक मैत्री के अंतिम वर्ग में कोडिंग टेस्ट के बाद कई इंटरव्यू हुए।डा. कमल घनशाला ने मैत्री को शुभकामनाएं दी, एक लाख रुपये का चेक देकर सम्मानित किया
इससे पहले मैत्री का देश की कई प्रतिष्ठित कंपनियों में प्लेसमेंट हो चुका है। उपलब्धि पर ग्राफिकएरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डा. कमल घनशाला ने मैत्री को शुभकामनाएं दी और एक लाख रुपये का चेक देकर सम्मानित किया। इससे पहले मैत्री का चयन कोग्नीजेंट, कैब जैमनाई, टीसीएस और इंफोसिस जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों में हो चुका है।
मैत्री के पिता एयरफोर्स के बाद अब बैंक में कार्यरत
उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रेय विवि की उच्च गुणवत्तापरक शिक्षा, खुद क्लास लेने वाले ग्रुप के चेयरमैन डा.कमल घनशाला के विजन और माता-पिता को दिया। शनिवार को डा. घनशाला ने मैत्री के पितामोहन सिंह रावत और मां दीपिका रावत को भी सम्मानित किया। मैत्री के पिता एयरफोर्स के बाद अब बैंक में कार्यरत हैं। वह परिवार समेत मोहकमपुर में निवास करते हैं।
युवाओं के ख्वाबों को हकीकत में बदल रहा ग्राफिक एरा विवि
डा. कमल घनशाला ने कहा कि विश्व स्तरीय फैकल्टी व प्रयोगशालाओं ने ग्राफिक एरा को उस विवि में बदल दिया है, जो युवाओं के ख्वाबों को हकीकत में बदल रहा है। छात्र दुनियाभर की कंपनियों में प्रतिष्ठित पदों पर चयनित हो रहे हैं। पिछले हफ्ते ही बीटेक कंप्यूटर साइंस के छात्र दीपक सिंह रौतेला को माइक्रोसॉफ्ट से 40.37 लाख सालाना का पैकेज मिला है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कॉग्रेस पार्टी का सरकार पर प्रहार। कहा त्रिवेद सरकार की प्राथमिकता भी शराब थी, और तीरथ सरकार की प्राथमिकता भी शराब हैं

Mon Jun 7 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक त्रिवेंद्र जी की भी प्राथमिकता शराब थी और तीरथ जी की प्राथमिकता शराब है , गजब चाल चरित्र और चेहरे का बेहतरीन उदाहरण।देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कोरोना कर्फ्यू में दी गयी ढील में राज्य सरकार की प्राथमिकता पर तंज कसते हुए […]

You May Like

advertisement