राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के पंजाब प्रधान बने मनोज पुंज मानवाधिकारों के लिए संघर्ष करेंगे – मनोज पुंज

नदीम अहमद जॉर्नलिस्ट
दिल्ली


जालंधर, 14 जुलाई
राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन पंजाब का जालंधर के श्री मनोज पुंज को अध्यक्ष बनाया गया है। श्रीमती सरोज सिंघल ने आज उन्हें सम्मानित किया। वह नार्दर्न इंडिया फिल्म एसोसिएशन के अध्यक्ष और भारतीय ट्रेड यूनियन पंजाब कैशियर हैँ। इस दौरान श्रीमती सरोज सिंघल ने विश्वास जताया कि वह संगठन का विस्तार करते हुए हमेशा संगठन की बेहतरी और राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के लिए काम करती रहेंगी।
इस अवसर पर श्री मनोज पुंज ने कहा कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंघल और महासचिव श्री राजेश भांटी को धन्यवाद करते हैं और आश्वासन दिया कि वह समाज में आम आदमी के मानवाधिकारों के लिए लड़ेंगे। वह समाज में रिश्वतखोरी के खिलाफ लड़ेंगे और कन्या भ्रूण हत्या को रोकने और समाज में जागरूकता पैदा करने के साथ-साथ बाल श्रम को नियंत्रित करने और बाल विवाह के खिलाफ अपनी जिम्मेदारी को पूरा करेंगे। इसी तरह लोगों को प्रदूषण, यातायात, पुलिस प्रशासन, खाने-पीने की चीजों में मिलावट, एड्स, प्रकृति व सरकारी योजनाओं के बारे में जागरूक किया जाएगा और अधिकार दिलवाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।
राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन कई वर्षों से लोगो के बीच है ।
समय समय पर अपनी जिम्मेदारी निभाता है ।
जिसमे खाना राशन ओर भी बहुत कुछ करता रहते है संगठन के पदाधिकारी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंघल जी का कहना है कि ये संगठन नही हमारा परिवार है और परिवार सभी के विचारों पर चलता है ।
सभी पाधिकारी समय समय पर अपने विचार देते रहते है।
जिससे संगठन मजबूत होता है
ओर सरोज सिंघल जी ने बताया कि कोरोना काल मे हमने बहुत लोगो की मदद की ओर आज भी कर रहे है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड :यहां पर घायल श्रमिक का हाल जानने ने एसडीएम पहुंचे अस्पताल

Wed Jul 14 , 2021
सितारगंज इलाके से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां पर बालाजी एक्शन बिल्डवैल फैक्ट्री में रोलर मशीन की चपेट में आकर घायल श्रमिक का हाल जानने के लिए एसडीएम तुषार सैनी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने श्रमिक के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से श्रमिक का बेहतर […]

You May Like

Breaking News

advertisement